Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा पति विराट की मदद से हुईं सिर के बल खड़ी, फोटो शेयर कर लिखा- योग मेरी जिंदगी का हिस्सा


<-- ADVERTISEMENT -->




अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और खुद को एकदम फिट और फाइन रखने के लिए इस स्थिति में भी योग कर रही हैं। मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा की, जो कुछ दिन पुरानी है। फोटो में अनुष्का शीर्षासन करती नजर आ रही हैं और इसे सफल बनाने में उनके पति विराट कोहली मदद कर रहे हैं।

सबसे मुश्किल आसनों में से एक

अनुष्का ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- यह एक्सरसाइज हाथ नीचे (और पैर ऊपर) सबसे मुश्किल एक्सरसाइज में से एक है। चूंकि योग मेरी जिंदगी का बहुत बड़ा हिस्सा है, इसलिए मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी कि मैं कुछ ऐसे आसन कर सकती हूं, जो मैं प्रेग्नेंट होने से पहले कर रही थी।

एक स्टेज तक मोड़ने और ज्यादा झुकाव वाली एक्सरसाइज को छोड़कर बाकी सब कर सकते हैं। लेकिन जाहिर तौर पर जरूरी और उचित सपोर्ट के साथ। शीर्षासन के लिए, जो मैं कई सालों से कर रही हूं, मैंने दीवार का सहारा लिया और अतिरिक्त सुरक्षा के लिहाज से मुझे बैलेंस बनाने में मेरे पति ने मदद की।

यह मैंने अपने योग टीचर ईफा श्रॉफ की निगरानी में किया, जो वर्चुअली इस सेशन से जुड़े हुए थे। मुझे बहुत खुशी है कि मैं प्रेग्नेंसी में इसकी प्रैक्टिस जारी रख सकी।

ऑस्ट्रेलिया में हैं विराट कोहली

विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैचों की सीरीज जारी है। 27 नवंबर से शुरू हुई यह सीरीज 15 जनवरी तक जारी रहेगी, जिसमें 3 एक दिवसीय, 3 T-20 और चार टेस्ट मैचों के साथ दो प्रैक्टिस मैच शामिल हैं। अनुष्का की डिलीवरी जनवरी में होनी है, जिसके लिए विराट ऑस्ट्रेलिया से भारत लौट आएंगे।

आखिरी बार 'जीरो' में दिखी थीं अनुष्का

अनुष्का के काम की बात करें तो वे एक्ट्रेस के तौर पर आखिरी बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में दिखाई दी थीं। बतौर प्रोड्यूसर इस साल उनकी वेब सीरीज 'पाताल लोक' काफी पॉपुलर हुई थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'बुलबुल' भी प्रोड्यूस की, जो 24 जून ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anushka Sharma practicing yoga in pregnancy, shares Shirshasana photo on social media

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: