Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अर्जुन रामपाल दूसरी बार NCB ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंचे, घर से जब्त इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस से मिले हैं अहम सुराग


<-- ADVERTISEMENT -->




ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल सोमवार को NCB ऑफिस पहुंचे। इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें पूछताछ के लिए बुधवार (16 दिसंबर) को तलब किया था। हालांकि, निजी कारणों का हवाला देते हुए अभिनेता ने जांच एजेंसीज से 21 दिसंबर तक का समय मांगा था। आज रामपाल अपने साथ कुछ पेपर्स भी लेकर पहुंचे हैं। रामपाल के घर से जब्त इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस की रिपोर्ट आने के बाद NCB ने उन्हें दूसरी बार तलब किया है।

13 नवंबर को हुई थी पूछताछ

इससे पहले 13 नवंबर को NCB ने उनसे 7 घंटे पूछताछ की थी। 13 नवंबर को पूछताछ के बाद बाहर निकले अर्जुन रामपाल ने NCB की हर जांच में सहयोग करने की बात कही थी। इससे पहले NCB ने रामपाल के घर पर 9 नवंबर को छापा मारा था। इसके बाद 11 और 12 नवंबर को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियाडेस से पूछताछ की थी। जांच एजेंसी रामपाल के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ कर चुकी है।

NCB सूत्रों के मुताबिक, रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। हालांकि, पहली बार हुई पूछताछ को लेकर NCB ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था। इसके अलावा उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किए गए थे। NCB को इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस रिपोर्ट भी आ गई है, इसी को दिखाकर रामपाल से सवाल किए जाएंगे।

दीपिका की ड्रग्स चैट में भी अर्जुन रामपाल का नाम होने के कयास थे

दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट का खुलासा होने पर NCB ने पिछले महीने उनसे भी पूछताछ की थी। दीपिका की चैट में A नाम के शख्स का जिक्र आया था। कयास लगाए गए कि A यानी अर्जुन रामपाल हो सकते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
NCB ऑफिस पहुंचे अर्जुन रामपाल। इससे पहले 13 नवंबर को वे NCB के सामने पहली बार पेश हुए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: