Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विकास गुप्ता की 'बिग बॉस-14' में री-एंट्री, बोले- अंत ही आरंभ; कश्मीरा शाह शो से बाहर


<-- ADVERTISEMENT -->




'बिग बॉस-14' के अपकमिंग एपिसोड में विकास गुप्ता की री-एंट्री होने वाली है। इस बात का खुलासा विकास ने खुद सोशल मीडिया पर शो के एक प्रोमो वीडियो को शेयर कर किया है। विकास ने लिखा- अपने अधूरे गेम को पूरा करने लौट आए हैं मास्टरमाइंड। इसके अलावा एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा- अंत ही आरंभ है।

शो के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि विकास गुप्ता शो में री-एंट्री करते हैं और सभी घरवाले उनका स्वागत करते हैं। वहीं अर्शी खान जिनकी वजह से विकास शो से बाहर हुए थे, वे उन्हें चाय ऑफर करती हैं। विकास अपने अंदाज में उनके ऑफर पर 'ना' कर देते हैं। वीडियो में नॉमिनेशन टास्क भी दिखाया गया है। जिसमें कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे को नॉमिनेट करते देखा जा सकता है। बता दें कि, शो के पिछले एपिसोड में दर्शकों के कम वोट मिलने के कारण कश्मीरा शाह शो से बाहर हो गई हैं।

##

यह भी पढ़ें - अर्शी खान का दावा- विकास गुप्ता अपनी मां का ख्याल नहीं रख रहे, उन्होंने उन्हें घर से निकालकर दूर भेज दिया है

विकास ने फैंस के सपोर्ट के लिए कहा शुक्रिया
इससे पहले भी विकास ने एक वीडियो शेयर कर शो में अपनी री-एंट्री के बारे में हिंट दिया था और फैंस के सपोर्ट के लिए उनका शुक्रिया भी किया था। वीडियो में विकास ने कहा, "हे गाइस, मैं लंबे समय के बाद लाइव आया हूं और आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि मैं यहां क्यों हूं। मैं आप सभी को आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। कई लोगों ने मेरे सपोर्ट में शो को खत लिखे। आपने मुझे भी स्वीट एंड लवली मैसेज भेजे। जिस तरह से मेरे लिए पूरा देश खड़ा हुआ, काश 'बिग बॉस' के घर में घरवालों ने भी ऐसा ही किया होता।"

##

विकास ने आगे कहा, आप सभी का शुक्रिया जो आप लोगों ने मेरा सपोर्ट किया। समय निकाल कर मेरे लिए ट्वीट और मैसेज किए। मुझे बहुत अच्छा लगा और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं वही करूंगा जो मैं करता हूं, सबसे अच्छा और सही खलेना। ऐसी परिस्थितियां बनाने की कोशिश करूंगा जो सभी का मनोरंजन करे। मुझे वास्तव में इस बार जीतने की जरूरत है। यह मेरी इच्छा नहीं, लेकिन समय की जरूरत है, मैं अच्छा करूंगा, चाहे कुछ भी हो। कृपया समर्थन करते रहें, मुझे उस समर्थन की बहुत आवश्यकता है। "

यह भी पढ़ें - बिग बॉस-14 के घर से बेघर हुए विकास गुप्ता बोले- हां मुझसे गलती हुई और ये उसकी ही सजा है

विकास रूल तोड़ने पर 'बिग बॉस-14' से हुए थे बाहर
बता दें कि विकास को रूल तोड़ने की वजह से 'बिग बॉस-14' से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने अर्शी खान को धक्का देकर स्विमिंग पूल में गिराया था। शो से बाहर होने के बाद विकास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वे कहते हैं कि उन्होंने गलती की, जिसकी उन्हें सजा मिली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bigg Boss 14: Vikas Gupta returns to Bigg Boss 14, Kashmera Shah gets evicted

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: