Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- अगर बॉलीवुड की छवि निगेटिव दिखाई जाएगी, तो इंडस्ट्री से जुड़े लाखों टैलेंटेड लोग कहां जाएंगे?


<-- ADVERTISEMENT -->




बीते कुछ समय से बॉलीवुड की छवि को लेकर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। इसे लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में एक बयान दिया है। नवाज ने कहा कि अगर बॉलीवुड की छवि निगेटिव दिखाई जाएगी, तो इंडस्ट्री से जुड़े लाखों लोग, जो इस पर पूरी तरह से निर्भर हैं, वो सब कहां जाएंगे?

इंडस्ट्री की छवि निगेटिव बताएंगे, तो कौन इस इंडस्ट्री में आना चाहेगा
एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा, जब कोई फिल्म इंडस्ट्री के बारे में निगेटिव बात करता है, तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। नवाजुद्दीन के अनुसार, बॉलीवुड सिर्फ 20-22 लोगों का नहीं है। उन सभी लाखों लोगों का है, जो इस इंडस्ट्री से जुड़े हैं। जैसे हजारों मेकअप आर्टिस्ट, स्पॉट बॉय, म्यूजिक इंडस्ट्री, सिंगर, सेट डिजाइनर और अन्य सभी से ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री का वजूद है। यह एक उभरती हुई इंडस्ट्री है।

नवाज ने आगे कहा कि, हम इस बढ़ती हुई इंडस्ट्री की छवि निगेटिव बताएंगे, तो कौन इस इंडस्ट्री में आना चाहेगा? उन्होंने यह सवाल भी किया की अगर हम इंडस्ट्री को गलत साबित करते हैं, तो वो लाखों टैलेंटेड लोग कहां जाएंगे।

इंडस्ट्री में सभी को करना पड़ता है स्ट्रगल
नवाजुद्दीन ने इंडस्ट्री में स्ट्रगल के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति जो इस इंडस्ट्री में स्टार या एक्टर बनने के लिए आता है, सभी को स्ट्रगल करना ही पड़ता है। नवाज के अनुसार, जब आप किसी नई जगह पर जाते हैं, तो आपको स्ट्रगल करना ही पड़ता है।

नवाज ने आगे कहा, अगर आपको बिना स्ट्रगल किए आसानी से कोई मुकाम हासिल हो जाए, तो फिर आपको उसकी कद्र नहीं होती। वहीं जब आपको स्ट्रगल करने के बाद सक्सेस मिलती है, तो उसकी अपने आप में एक अलग ही खुशी होती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actor Nawazuddin Siddiqui said - If Bollywood's image is shown negative, then where will millions of talented people associated with the industry go?

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: