नेहा कक्कड़ ने नए गाने के लिए उड़ाया प्रेग्नेंसी का मजाक, सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- आप पर लानत है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नेहा कक्कड़ ने नए गाने के लिए उड़ाया प्रेग्नेंसी का मजाक, सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- आप पर लानत है


<-- ADVERTISEMENT -->



शुक्रवार को नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप दिखाते हुए एक फोटो शेयर की, जिसके बाद उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लग रहे थे। अब खुद सिंगर ने अपने इस पब्लिसिटी स्टंट से पर्दा उठा दिया है। शनिवार को उन्होंने उसी फोटो पर बना पोस्टर शेयर किया और बताया कि 22 दिसंबर को उनका नया गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हो रहा है। इससे स्पष्ट हो गया है कि फोटो उनके इसी गाने के शूट की थी। हालांकि, नेहा के इस पब्लिसिटी स्टंट पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

कुछ भड़के तो कुछ ले रहे मजे

नेहा कक्कड़ की पोस्ट पर कुछ लोगों ने भड़ास निकाली है तो कुछ उनके मजे ले रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा है, "आप पब्लिसिटी के लिए इन चीजों का मजाक कैसे बना सकते हैं? मैं आपका बहुत बड़ा फैन था, लेकिन अगर यह सिर्फ गाने की पब्लिसिटी के लिए था तो फिर आप पर लानत है।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "चीप पब्लिसिटी की भी कोई लिमिट होती है। सिस्टर ये पहले ही डाल देते।" देखें नेहा की पोस्ट पर आए कुछ कमेंट्स...

शनिवार को यह थी नेहा की पोस्ट

शनिवार को नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहन प्रीत सिंह ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, "ख्याल रख्या कर।" नेहा की प्रेग्नेंसी के कयास पति रोहन और भाई टोनी के कमेंट के बाद ज्यादा लगे। रोहन ने कमेंट में लिखा था, "अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू।" वहीं टोनी कक्कड़ ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "मैं मामा बन जाऊंगा।"

24 अक्टूबर को हुई थी नेहा-रोहन की शादी
नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने करीब दो महीने पहले 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी। दोनों कुछ महीने पहले ही सॉन्ग 'आजा चल ब्याह करवाएं, लॉकडाउन विच कत्त होने खर्चे' की शूटिंग के दौरान हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Neha Kakkar Confirms She Is Not Pregnant With The Poster Of Her Upcoming Song, Social Media Users Troll Her

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: