Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

संजना सांघी, अलाया एफ से लेकर प्रतीक गांधी तक, अपनी पहली फिल्म से ही इन न्यूकमर्स ने बना ली इंडस्ट्री में पहचान


<-- ADVERTISEMENT -->




इस साल जहां एक तरफ इंडस्ट्री ने कई पसंदीदा और दिग्गज कलाकारों को हमेशा के लिए खो दिया है वहीं कुछ नए चेहरों ने भी अपनी पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की। सिनेमाघरों में ताले पड़े होने के बावजूद दर्शकों के एंटरटेनमेंट में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने कोई कमी महसूस नहीं होने दी। फिल्मों और सीरीज के साथ इनके कलाकार भी काफी चर्चा में रहे हैं जिनमें कुछ न्यूकमर्स भी शामिल हैं।

प्रतीक गांधी- स्कैम 1992

स्कैम 1992ः द हरशद मेहता स्टोरी इस साल 9 अक्टूबर को सोनी लिव पर रिलीज हुई है। 10 एपिसोड वाली इस सीरीज में प्रतीक गांधी ने हरशद मेहता की बेहतरीन भूमिका अदा की है। इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे हरशद मेहता ने अपने दिमाग से स्टॉक मार्केट को पूरी तरह से बदलकर रख दिया। इस सीरीज को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला और इसकी म्यूजिक को भी खूब सराहना मिली। प्रतीक गुजराती सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं। इससे पहले प्रतीक लव-यात्री और मित्रों फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। ये पहली बार है जब प्रतीक लीड रोल में नजर आए हैं।

संजना सांघी- दिल बेचारा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली संजना सांघी की एक्टिंग को खूब सराहना मिल रही है। फिल्म में किजी बासू को खूब पसंद किया गया। इससे पहले संजना रणवीर कपूर के साथ फिल्म रॉकस्टार, में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई हैं। फिल्म फुकरे और हिंदी मीडियम में भी एक्ट्रेस ने साइड रोल निभाए हैं। फिलहाल एक्ट्रेस ओम- द बेटल विदिन फिल्म का हिस्सा हैं जिसे 2021 में रिलीज करने की तैयारी है।

अलाया एफ- जवानी जानेमन

पूजा बेदी और कबीर बेदी की बेटी अलाया फर्नीचर-वाला ने 31 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में एंट्री मारी है। इस फिल्म में अलाया ने सैफ अली और तबू की बेटी टिया सिंह का रोल अदा किया है। टिया अपने रंगीन मिजाज पिता सैफ की तलाश में लंदन पहुंचती हैं। फिल्म में बाप-बेटी की मजेदार बॉन्डिंग देखने मिलती है। इस फिल्म को भी दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था।

सूर्य शर्मा- अनदेखी

10 जुलाई को सोनी लिव पर रिलीज हुई क्राइम थ्रिलर सीरीज अनदेखी में सूर्य शर्मा ने रिंकू पाजी का किरदार निभाया था। सीरीज में सूर्या ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग की छाप छोड़ी। इससे पहले एक्टर द रश चेयरमैन, वीरे दी वेडिंग, और होस्टेज में नजर आ चुके हैं।

प्रीत कमानी- मस्का

27 जुलाई को रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की फिल्म मस्का में प्रीत कमानी लीड रोल में नजर आए हैं। प्रीत ने फिल्म में रूमी ईरानी की किरदार निभाया है जो एक्टर बनना चाहते हैं लेकिन उनकी मां मनीषा कोइराला चाहती हैं कि वो अपना पुश्तैनी ईरानी कैफे संभाले। अपने पैशन को पूरा करने के लिए रूमी कैफे को बेचने का फैसला करते हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में प्रीत ने बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी की वाहवाही लूटी है।

अदिति सुवेदी- मी रक्सम

अदिति सुवेदी ने बाबा आजमी की फिल्म मी रक्सम से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया है। इस फिल्म में अदिति ने मरियम नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो एक मुस्लिम कंजरवेटिव परिवार से ताल्लुक रखती है। फिल्म में मरियम के पिता पूरे परिवार और समाज के विरुद्ध जाकर उसे भरतनाट्यम सिखाते हैं और उसके सपने पूरे करने में मदद करते हैं। एक्टिंग और भरतनाट्यम का अनुभव ना होने के बावजूद अदिति ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है।

शार्दुल भारद्वाज- अनपॉस्ड

अमेजन प्राइम की फिल्म अनपॉस्ड 18 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। एंथोलॉजी फिल्म में पांच अलग-अलग कहानियों को साथ पिरोया गया है। इसमें शार्दुल भारद्वाज ने एक ऑटो ड्राइवर का रोल प्ले किया है। शार्दुल ने एक माइग्रेंट का किरदार निभाया है जो कोरोना काल में अपनी पत्नी और दो बेटियों के पास नहीं पहुंच सका। एक रात ऑटो चलाते हुए उनकी मुलाकात रत्ना पाठक से होती है जो अकेले शहर में रहती हैं। सफर के दौरान दोनों के बीच अचानक बना बॉन्ड बखूबी दिखाया गया है।

रोशन मैथ्यू- चोक्ड

सैयामी खैर के साथ फिल्म चोक्ड में नजर आए रोशन मैथ्यू की एक्टिंग खूब सराही जा रही है। रोशन एक मलयाली एक्टर हैं जो पहली बार अनुराग कश्यप की फिल्म से हिंदी फिल्म में नजर आए हैं। ये फिल्म 5 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसके बाद जल्द ही रोशन फिल्म डार्लिंग में नजर आएंगे जिसे 2021 में रिलीज करने की तैयारी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
bollywood newcomers 2020: From Sanjana Sanghi, Alaya F to Pratik Gandhi, these newcomers made their mark in the industry with their first film.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: