छोटे नवाब तैमूर का हैप्पी बर्थडे! करीना और सैफ अली खान ने बेहद सादगी से मनाया जन्मदिन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

छोटे नवाब तैमूर का हैप्पी बर्थडे! करीना और सैफ अली खान ने बेहद सादगी से मनाया जन्मदिन


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे, तैमूर 4 साल के हो गए। दंपति ने तैमूर जन्मदिन अपने निवास पर मनाया। पिता रणधीर कपूर और मां बबीता के साथ अभिनेत्री करिश्मा कपूर तैमूर का जन्मदिन मनाने उनके निवास पर पहुंचीं। सोहा अली खान और कुणाल केमू भी समारोह में शामिल हुए। 

इसे भी पढ़ें: Flyx Filmfare OTT Awards: सुष्मिता सेन बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट  

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे यानी की छोटे नवाब तैमूर अली खान का 20 दिसंबर को काफी सादगी के साथ जन्मदिन मनाया गया। हर साल तैमूर के जन्मदिन पर काफी शानदार पार्टी की जाती थी लेकिन इस साल कोरोना वायरस के कारण जिस तरह के हालत है दुनिया में, ऐसे में घर पर बहुत सारे लोगों को बुलाकर पार्टी करना काफी खतरनाक साबित हो सकता है। इस लिए सैफ अली खान और करीना कपूर ने काफी समझदारी के साथ सिंपल तरीके से तैमूर का जन्मदिन मनाया। 

इसे भी पढ़ें: तीसरे पर्दे पर चमक रहे हैं सैफ अली खान, सेक्रेड गेम्स के बाद अब 'तांडव' का शोर  

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे और वीडियो सामने आये हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि तैमूर अपने पिता सैफ अली खान और मम्मी करीना के साथ खुली हुई जगह में केक काट रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते है कि केट काटते हुए करीना अपने लाडले बेटे की मदद कर रही है। ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

इसके अवाला अपने बेटे के जन्मदिन पर करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर तैमूर की जन्मदिन वाले दिन एक बहुत की क्यूट तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में तैमूर अपने हाथ में गाय को खिलाने वाला चारा लिए हुए हैं। उन्होंने रेड कलर का एक वॉम सूच पहना हुआ है। ये तस्वीर हिमाचल प्रदेश की है। हाल में करीना एक लंबा वेकेशन हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में बिता कर आयी हैं।  


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: