बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने के बाद बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ ऐसे मनाया सुष्मिता सेन ने जश्न - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने के बाद बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ ऐसे मनाया सुष्मिता सेन ने जश्न


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। साल की शुरूआत में सुष्मिता सेन की वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से एक्ट्रेस के फैन सीरीज का इंतजार कर रहे थे। सीरीज रिलीज हुई और सुष्मिता सेन की लोगों ने जमकर तारीफ की। बॉलीवुड में कुछ खास न कर सकी सुष्मिता ने ओटीटी पर कमाल कर दिया। ओटीटी फिल्म फेयर   अवॉर्ड फंक्शन में फिल्म के लिए सुष्मिता से को बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया।   

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो 

सुष्मिता अपने जीवन की हर खुशी अपने छोटे से परिवार के साथ शेयर करती है। इस परिवार में उनकी दो बेटिया हैं जिन्हें उन्होंने गोद लिया है इसके अलावा उनके बॉयफ्रेंड रोमन शॉल है। हर त्यौहार और खुशी वह इसी परिवार के साथ मनाती है। 25 दिसंबर को क्रिमशन डे भी है इस लिए सुष्मिता की खुशी दुगनी है। उन्होंने इस दोहरी खुशी को काफी एंजोय किया। सेन ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपनी बेटियों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।  

इसे भी पढ़ें: फिल्म सीटी मार से वायरल हुआ तमन्ना भाटिया कबड्डी कोच लुक, आप भी देखें तस्वीर 

सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों रेनी और अलिसाह के साथ दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वे सभी लाइट से बनाएं गये बारहसिंगों के सामने खड़े होकर पोज देती दिखाई दे रही हैं।सुष्मिता सेन ने अपने कैप्शन में हैशटैग पैट्रोनस को भी जोड़ा, स्पष्ट रूप से वहां हैरी पॉटर के सभी प्रशंसकों के लिए है। रोहमन द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों को साझा करते हुए, सुष्मिता ने लिखा, पूरी दुनिया में सब कुछ बेहतर है जब तक हमारे अंतर उम्मीद जिंदा है। हमारी खुशी को कोई नहीं बढ़ा सकता है हम खुद ही हमारी खुशी का कारण है।

यहां देखें सुष्मिता का पोस्ट-  


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: