Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रागिन MMS रिटर्न्स फेम Karishma Sharma ने बोल्ड कंटेंट से मचाया है तहलका, हॉट तस्वीरों से बरपा रही हैं कहर


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एकट्रेस करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) आज यानी 22 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। करिश्मा ने डिजिडल की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनका बोल्ड अंदाज बेहद ही पसंद हैं।

करिश्मा की फोटोज देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। करिश्मा ने रागिनी MMS रिटर्न्स में अपना बोल्ड अवतार दिखाकर सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म में करिश्मा का बोल्डनेस ने तहलका मचा दिया था। करिश्मा ने इसके अलावा प्यार का पंचनामा, होटल मिलन जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

main-qimg-7f2022673d00550595f2e2187851ee21.jpg

करिश्मा ने ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 मे एक आइटम सॉन्ग किया था जिसका नाम पैसा था। करिश्मा लाइफ सही है और फिक्सर जैसी वेबसीरीज में भी काम किया है। करिश्मा ने ऐसे कई फोटोशूट्स करवाए हैं जिसमें उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं। हालांकि करिश्मा के फैंस को उनका यही बेबाक अंदाज पसंद है।

dsuilzxwsaafbr4.jpg

इंस्टाग्राम पर करिश्मा की बढ़िया फैन फॉलोइंग है। तेरा घाटा और काश ऐसा होता जैसे म्यूजिक वीडियो में भी करिश्मा नजर आ चुकी हैं। जो बेहद पॉपुलर हुए थे। एक्टिंग के मामले में करिश्मा ने अपनी खास पहचान बनाई है। लेकिन वो अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों के कारण खूब सुर्खियां बंटोरती हैं।

ka.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: