Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें फिल्म में आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म अरविंद अडिगा के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। ट्रेलर फिल्म में सामने आने वाली की कहानी का सार प्रजेंट करता है, जो भारतीय समाज में फैले मार्मिक वर्ग को उजागर करता है। फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 22 जनवरी को होगा।
 

इसे भी पढ़ें: फिल्म सीटी मार से वायरल हुआ तमन्ना भाटिया कबड्डी कोच लुक, आप भी देखें तस्वीर


प्रियंका चोपड़ा और राजकुमारी राव ने एक अमीर, अमेरिका से लौटे शादीशुदा कपल की भूमिकाएँ निभाई हैं। वे शहर के एक बहुत बड़े बिजनेसमेन परिवार से हैं। आदर्श गौरव उनके गरीब ड्राइवर, बलराम हलवाई की भूमिका में हैं। रमिन बहरानी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म इस बारे में है कि बलराम हलवाई एक उद्यमी बनने के लिए गरीबी से बचने के लिए अपनी बुद्धि और चालाक का उपयोग कैसे करते हैं।
 
अक्टूबर में, प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म के मुख्य पात्रों का पहला लुक जारी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्टसेलर और 2008 के मैन बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित, रमिन बहरानी  द्वारा निर्देशित, लिखित और निर्मित WHITE TIGER - पहली प्रस्तुति देने के लिए बहुत गर्व है।" 
 
यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: