रणवीर सिंह का म्यूजिक वीडियो 'और करो' रिलीज, बोले- यह गाना टैलेंट को पैसे की मशीन मानने वाले प्रोड्यूसरों पर तंज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रणवीर सिंह का म्यूजिक वीडियो 'और करो' रिलीज, बोले- यह गाना टैलेंट को पैसे की मशीन मानने वाले प्रोड्यूसरों पर तंज


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर रणवीर सिंह के म्‍यूजिक लेबल IncInk से मंगलवार को म्‍यूजिक वीडियो 'और करो' रिलीज हुआ। इस गाने में बाकी रैप कलाकारों के साथ रणवीर सिंह भी मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में रणवीर ने इस म्‍यूजिक वीडियो से जुड़ने की वजह बताई है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि यह गाना उन प्रोड्यूसरों पर तंज है, जो टैलेंटेड लोगों को पैसा बनाने वाली मशीन समझते हैं।

रणवीर ने कहा, "IncInk के पागल लोग इस बार खुद से भी आगे निकल गए हैं। म्यूजिक से लेकर गाने के बोल और गाने की ताकत का मामला हो, या स्टोरी और कैरेक्टराइजेशन की बात हो 'और करो' पागलपन और हुनरमंदी का एक ऑनस्‍क्रीन धमाका है।"

रणवीर ने आगे कहा, "इस वीडियो का कॉन्सेप्ट सुनते ही मैंने नवजार से कहा था कि मुझे साइन करो। मुझे इसका हिस्सा बनना ही था। तो उन लोगों ने उस गाने के बीच एक शॉट में मुझे एयरड्रॉप करने का तरीका निकाल ही लिया। फिल्म और म्यूजिक की दुनिया में ही ऐसा होता है, जहां कोई नियम नहीं चलते। यह चीज मुझे सहजता का अहसास कराती है और मैं इससे बेहद प्यार करता हूं।"

गाने के जरिए कसा है प्रोड्यूसरों पर तंज
एक्टर ने बताया, "इस गान की थीम में तंज है, उन प्रोड्यूसरों पर जो टैलेंटेड लोगों को पैसे बनाने की मशीन मान लेते हैं। उसी नजरिए से देखा भी करते हैं। उनसे हमेशा मसाला संगीत 'और बनाते' रहने का बोझ लादते रहते हैं। हमने उन पर तंज कसा है। इस गाने में कलाकारों ने अपने अंदरूनी द्वंद्व को भी पेश किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actor Ranveer Singh makes special appearance in his record label's music video 'Aur Karo' by Kaam Bhaari and Spitfire

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: