4 साल तक अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाई थी सलमान की ये अभिनेत्री, अचानक बॉलीवुड से हुईं गायब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

4 साल तक अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाई थी सलमान की ये अभिनेत्री, अचानक बॉलीवुड से हुईं गायब


<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान (Salman Khan) एक ऐसा नाम है जिन्होंने कई स्टार्स को बॉलीवुड में एंट्री दी है और काम के साथ नाम और पहचान भी दी। ऐसा ही एक नाम अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) का भी है। उनका जन्म 18 दिसंबर, 1987 (Sneha Ullal Birthday) में मशकट में हुआ। 18 दिसंबर को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए जानते हैं उनके जन्मदिन के मौके पर निजी से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स.....

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने दुबई में इस तरह मनाया क्वालिटी टाइम, इंटरनेट पर Viral हुई Photos

2005 में सलमान के अपोजिट किया डेब्यू
स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) ने बॉलीवुड में अपना कॅरियर सलमान खान (Salman Khan) के साथ वर्ष 2005 में ‘लकी-नो टाइम फॉर लव' (Lucky: No Time for Love ) से शुरू किया था। फिल्म की कहानी रूस में सेट की गई थी और स्नेहा ने फिल्म में कॉलेज स्टूडेंट का रोल प्ले किया था। उस समय स्नेहा महज 18 साल की थीं। इसके बाद उन्होंने ‘आर्यन', ‘जाने भी दो यारो' और ‘क्लिक' में काम किया। लेकिन उनके कॅरियर को सही रफ्तार नहीं मिली और अचानक वह वर्ष 2015 में बॉलीवुड से गायब हो गईं। स्नेहा उल्लाल को आखिरी बार 2015 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘बेजुबां इश्क' में देखा गया था। अगर स्नेहा उल्लाल के कमबैक की बात करें तो वह वर्ष 2020 में वेबसीरीज ‘एक्पायरी डेट‘ में नजर आई थीं।

Sohail Khan की पत्नी सीमा खान ने जलन के कारण इस एक्ट्रेस के बालों में लगा दी थी च्यूइंगम

ऐश्वर्या जैसे हैं लुक और फीचर
दिलचस्प बात यह है कि स्नेहा उल्लाल के लुक्स और फीचर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय जैसे ही थे। बताया जा रहा है कि ऐश से ब्रेकअप के साथ सलमान ने इसलिए स्नेहा को लॉन्च किया था। हालांकि, सलमान के साथ कॅरियर की शुरूआत करने का स्नेहा को कोई खास फायदा नहीं हुआ। यह बात अलग है कि उन्हें ऐश जैसे लुक के चलते लोकप्रियता खूब मिली।

Kangana Ranaut ने बताया हिंदू, मुस्लिम और सिख उनसे क्यों करते हैं नफरत?

चार साल तक पैरों पर खड़ी नहीं हो पाईं
स्नेहा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह ब्लड रिलेटेड बीमारी ऑक्टोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित हुई तो चार साल तक अपने पैरों पर खड़ी नहीं पाई थीं। यही वजह रही कि वो लंबे वक्त तक फिल्मों से दूर रहीं। हालांकि, अब वो पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं।

50 साल के हीरो के साथ 19 की एक्ट्रेस के रोमांस पर Dia Mirza ने उठाए सवाल

सलमान से नहीं मागूंगी काम
ऐश्वर्या राय जैसे लुक्स होने कारण सलमान, स्नेहा को इंडस्ट्री में लेकर आए थे। लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने पर स्नेहा ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी कहा कि वो सलमान के पास काम मांगने नहीं जाएंगी। शायद यही हुआ स्नेहा ने ना कभी सलमान से काम मांगा और ना ही वो बॉलीवुड फिल्मों में आईं। ऐसी है सलमान और स्नेहा की दोस्ती। स्नेहा ने बताया था, सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं। सभी मुझसे कहते हैं कि मैं काम के सिलसिले में उनसे बात करूं, लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया। हमारा रिश्ता काम से ज्यादा महत्वपूर्ण है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: