Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के 2 महीने बाद प्रेग्नेंट हुईं नेहा कक्कड़, बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर पति से कहा- ख्याल रखा कर


<-- ADVERTISEMENT -->




सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' की जज और प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ मां बनने वाली हैं। सिंगर और उनके पति रोहन प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर इसका अनाउंसमेंट किया है। नेहा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे रोहन के दिखाई दे रही हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "अब ख्याल रखा कर।" रोहन ने भी यही फोटो इसी कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अब कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा: रोहन

रोहन ने नेहा कक्कड़ की फोटो पर कमेंट करते हुए स्पष्ट रूप से यह संकेत दिया है कि सिंगर प्रेग्नेंट है। उन्होंने लिखा है, "अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू।" वहीं नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "मैं मामा बन जाऊंगा।"

कई सेलेब्स ने दी नेहा-रोहन को बधाई

रोहन और टोनी के अलावा इंडस्ट्री से जुड़े कई अन्य सेलेब्स ने भी नेहा कक्कड़ की पोस्ट पर कमेंट किया है और उन्हें बधाई दी है। अभिनेता और टीवी होस्ट जय भानुशाली ने लिखा है, "बधाई हो नेहा और रोहन।" इसी तरह म्यूजिक डायरेक्टर रोचक कोहली ने लिखा है, "मुबारकां।"

टीवी एक्ट्रेस कनिका मान लिखती हैं, "दोनों को बधाई।" सिंगर हर्षदीप कौर ने लिखा है, "बधाई हो। आप पर ईश्वर की कृपा बनी रहे।" एली अवराम, करिश्मा तन्ना और रिद्धिमा तिवारी समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी नेहा और रोहन को जिंदगी के इस नए पड़ाव पर बधाई दी है।

24 अक्टूबर को हुई थी नेहा-रोहन की शादी

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने करीब दो महीने पहले 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी। दोनों कुछ महीने पहले ही सॉन्ग 'आजा चल ब्याह करवाएं, लॉकडाउन विच कत्त होने खर्चे' की शूटिंग के दौरान हुई थी।

रोहन प्रीत सिंह 2019 में 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें वेडिंग रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। यह शो 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल को केंद्र में रखकर बनाया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Neha Kakkar Is Pregnant With First Child, Singer Announce Pregnancy On Social Media

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: