Year Ender 2020: दीपिका से लेकर सलमान तक कोई नहीं बचा इस साल, विवादों में बुरी तरह फंसे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Year Ender 2020: दीपिका से लेकर सलमान तक कोई नहीं बचा इस साल, विवादों में बुरी तरह फंसे


<-- ADVERTISEMENT -->



साल 2020 पूरी दुनिया के लिए किसी काली छाया से कम नहीं रहा। इस साल आयी कोरोना वायरस की महामारी ने लाखों लोगों की जिंदगी छीन ली। कोरोना का ये दौर चल रही रहा था कि जून महीने में कुछ ऐसा हुआ जिसने बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया। सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन से हर किसी को गहरा सदमा लगा। लेकिन इसके बाद विवादों का सिलसिला बढ़ता चला गया। पहले दिवंगत एक्टर की मौत का पहेली बन जाना। उसके बाद बॉलीवुड पर इसकी गाज गिरी जिसके लपेटे में कई बड़े सेलेब्स आए। तो चलिए आपको बताते हैं कि 2020 में किन सेलेब्स का विवादों से नाता रहा।

दीपिका पादुकोण

साल 2020 की शुरूआत में पहले दीपिका पादुकोण ने जेएनयू जाकर विवाद खड़ा कर दिया। जिसका खामियाजा उनकी फिल्म छपाक को झेलना पड़ा। इसके बाद सुशांत केस की जांच कर रही एनसीबी ने ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया। दीपिका की कुछ पुरानी चैट वायरल हुई जिसमें उन्होंने किसी से माल (हैश) के बारे में बात की थी। दीपिका के बारे में ऐसी खबरें सुनकर हर कोई हैरान हो गया। यहां तक कि दीपिका को उनके फैंस ने भी सपोर्ट करना बंद कर दिया था। सोशल मीडिया पर दीपिका को काफी ट्रोल किया गया।

corona-11.jpg

सलमान खान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान खान का नाम भी काफी उछला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने फिल्म ड्राइव में सुशांत को साइन कर लिया था। बाद में सलमान चाहते थे इस फिल्म में करण उनके बेहनोई को लिया जाए लेकिन सुशांत ने फिल्म नहीं छोड़ी। जिसे लेकर सुशांत और सलमान खान के बीच विवाद हुआ। सलमान खान ने फिल्म की रिलीज रोक दी थी। ये खबरे सुशांत के निधन के बाद सामने आई तो सलमान और उनकी फिल्मों को बुरी तरह ट्रोल किया गया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: