Remo D'souza की पत्नी ने सलमान खान को बताया फरिश्ता, मदद के लिए किया धन्यवाद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Remo D'souza की पत्नी ने सलमान खान को बताया फरिश्ता, मदद के लिए किया धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को हाल ही में हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब रेमो अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट चुके हैं। घर पर उनकी पत्नी लिजेल ने उनका स्वागत किया। जिसका एक वीडियो रेमो ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अब लिजेल ने क्रिसमस के मौके पर रेमो के साथ एक खास तस्वीर को साझा किया है।

Kareena Kapoor Khan ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें तस्वीर

लिजेल ने लिखा इमोशनल नोट

लिजेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्होंने रेमो को लगाए हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिजेल ने एक इमोशनल नोट लिखा हुआ है। साथ ही सलमान खान को शुक्रिया भी कहा। लिजेल लिखती हैं, "मेरा अब तक का बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट। मैं इस पल को हमेशा संजोकर रखूंगी। एक हफ्ते के सबसे खराब भावात्मक उतार-चढ़ाव के बाद मैं आपसे गले मिल रही हूं। मुझे पता है कि आपके मुताबिक मैं एक सुपरवुमन हूं लेकिन अचानक ऐसा लगा कि एक बच्चा गुम हो गया है। मैं केवल एक चीज जानती थी और मुझे उस पर वादे पूरा भरोसा था कि जिसमें आपने मुझसे एक फाइटर के तरह वापस लौटने के लिए कहा था।"

Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ की हॉट तस्वीर शेयर, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

सलमान खान को बताया फरिश्ता

इसके बाद लिजेल ने कोकिलाबेन अस्पताल को शुक्रिया कहा। उसके बाद लिजेल ने सलमान खान का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा कि "मैं दिल से सलमान खान को शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिन्होंने हमें इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट किया। आप एक फरिश्ता हैं। हमारा साथ देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।'' लिजेल का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही लोग सलमान खान की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: