KGF 2 की शूटिंग के बाद यश ने क्यों कर लिया होटल के कमरे में खुद को कैद? जानें वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

KGF 2 की शूटिंग के बाद यश ने क्यों कर लिया होटल के कमरे में खुद को कैद? जानें वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



भारतीय फिल्म उद्योग में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। जबकि हर कोई COVID-19 नियमों का पालन करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन महामारी संबंधी दिशानिर्देशों को पूरी तरह से फिल्म के सेट पर पालन होना संभव नहीं होता। एक फिल्म बनाने के लिए पूरी एक टीम होती  है ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ फिल्म को बनाना मुश्किल होता है। इस कारण हम रोजाना किसी न किसी सेटेब्रिटी के कोविड से संक्रमित होने के खबरें देखते हैं। हाल ही में कृति सेनन, नीतू सिंह और वरुण धवन कोविड संक्रमित हुए थे। 

इसे भी पढ़ें: पहली बार 'डॉक्टर जी' बनने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना, जंगली पिक्चर्स के साथ तीसरी फिल्म  

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की भी शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी जिसे 19 दिसंबर को पूरा कर लिया गया। सूत्रों के मुताबिक ये जानकारी मिली है कि केजीएफ फेस सुपरस्टार यश जब एक्शन सीन कर रहे थे तो वह इतने सारे लोगों के साथ एक्शन सीन करते वक्त कोरोना वायरस के खतरे को लेकर काफी ज्यादा चिंतित थे। उन्होंने अपनी चिंता को चेहरे पर लाए बगैर अपने शूट को पूरा किया और उसके बाद अपने तुरंत कोविड 19 का टेस्ट करवाया। जब तक कोरोना वायरस की यश की रिपोर्ट नहीं आयी उन्होंने होटल ताज के एक रुम में अपने आप को लॉक कर लिया था। वह किसी से नहीं मिल रहे थे। यश की कोविड रिपोर्ट जब नेगिटिव आयी तब उन्होंने अपने वाइफ और बच्चों को गले लगाया।  

इसे भी पढ़ें: अभी क्यों नहीं कर रही हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ शादी? वीडियो में बताई बड़ी वजह

केजीएफ: चैप्टर 2 के लिए शूटिंग के बाद यश ने न केवल खुद को सीओवीआईडी -19 के लिए टेस्ट किया, बल्कि हर एक क्रू और कास्ट मेंबर को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा। यश कहते हैं कि उन सभी का मेरे जैसे ही परिवार हैं। सभी का जीवन मूल्यवान है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: