अपने घर के टेरेस पर एक सस्टेनेबल गार्डन तैयार करना चाहती हैं मानुषी छिल्‍लर, बोलीं- मैं इसमें कई तरह के फल और सब्जियां भी लगाउंगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपने घर के टेरेस पर एक सस्टेनेबल गार्डन तैयार करना चाहती हैं मानुषी छिल्‍लर, बोलीं- मैं इसमें कई तरह के फल और सब्जियां भी लगाउंगी


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्‍लर को फ्री टाइम में गार्डनिंग करना बेहद पसंद है। वो अपने टेरेस को एक सस्‍टेनेबल गार्डन में तब्‍दील करना चाहती हैं। ताकि उस तरह की गार्डनिंग से पर्यावरण और पृथ्‍वीवासियों को कोई नुकसान न हो।

मानुषी ने बताया, "मैं अपने घर के टेरेस पर एक सस्टेनेबल गार्डन तैयार करना चाहती हूं। इसके लिए मैंने अपने घर में विभिन्न प्रकार के पौधे लगाना भी शुरू कर दिया है। मैं उनके एक साथ फलने-फूलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। दरअसल मेरा यह ड्रीम गार्डन फिलहाल एकदम शुरूआती स्‍टेज में है। इसे धीरे-धीरे एक साथ बड़ा करने में मुझे महीनों काम करना पड़ेगा।"

फल और सब्जियां उगाना चाहती हूं
मानुषी ने आगे कहा, "चूंकि मैं शाकाहारी हूं, यह गार्डन निश्चित रूप से जिंदगी जीने के कॉन्सेप्ट को पेश करने वाला होम गार्डन बनेगा। मैं आगे भविष्य में इस गार्डन में तरह-तरह के फल और सब्जियां उगाना चाहती हूं। मैं ऑर्गेनिक और सस्टेनेबल लिविंग के बारे में सीखने के इस सफर पर चलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।"

फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं मानुषी
बता दें कि मानुषी छिल्लर फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में मानुषी के अपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे। फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है और फिल्म में मानुषी संयोगिता की भूमिका अदा करते नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त भी हैं। इस फिल्म का डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। जिन्होंने टेलीविजन महाकाव्य 'चाणक्य' और पीरियड ड्रामा 'पिंजर' का निर्देशन भी किया था।

यह भी पढ़ें - गलती:प्राइस टैग लगा टी-शर्ट पहन एयरपोर्ट पहुंची मानुषी छिल्‍लर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल; यूजर जमकर कर रहे ट्रोल

इसके अलावा मानुषी कथित तौर पर विक्की कौशल के साथ एक कॉमेडी फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। मानुषी ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। वे दुनिया की सबसे सुंदर महिलाओं में भी गिनी जाती हैं। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के लिए मानुषी को काफी संघर्ष करना पड़ा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Manushi Chhillar wants to create a sustainable garden on the terrace of her house

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: