Kangana Ranaut: कंगना के लिए दादी बनी बड़ी मुसीबत, जारी हुआ कानूनी नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kangana Ranaut: कंगना के लिए दादी बनी बड़ी मुसीबत, जारी हुआ कानूनी नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। इन दिनों किसान आंदोलन देश का बड़ा मुद्दा बनकर सामने आया है। इस आंदोलन को लेकर राजनेता से लेकर नेता बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे है। कुछ तो ट्वीट के जरिए अपनी भड़ास भी निकाल रहे है। लेकिन इन्हीं के बीच कंगना रनौत के ट्वीट ने काफी बड़ा बबाल खड़ा कर दिया है। खैर कंगना रनौत तो हमेशा मुसीबतों से घिरी रहती है। लेकिन इस बार कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक वृद्ध महिला को अपना निशाना बनाते हुए लिख डाला। अब इसे लेकर कंगना रनौत के खिलाफ पंजाब के एक वकील ने लीगल नोटिस जारी किया है और ट्वीट के लिए माफी की मांग की है।

पंजाब के वकील ने अभिनेत्री कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजकर उनसे ट्वीट पर माफी मांगने की मांग की है बता दें कि कंगना ने दादी के नाम से जानी जाने वाली 90 वर्षीय बिलकिस बानो पर हमला करते हुए ट्वीट किया था, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट भी कर दिया था।
कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, 'हाहाहा...यह वही दादी हैं, जिन्हें टाइम मैग्जीन में भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। यह तो 100 रुपये में अवेलेबल हैं।'

बता दे कि 80 वर्षीय बिलकिस बानो वही महिला है जिन्होंने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर लोकप्रियता हासिल की थी। और इसी के बाद से टाइम मैग्जीन ने उन्हें भारत के सौ सबसे ताकतवर लोगों की सूची में शामिल किया था अब वो शाहीनबाग की दादी के नाम से पहचानी जाती है। हालांकि, कंगना रनौत का ऐसा पहला बयान नही है इससे पहले भी वो कई तरह के विवादों में फंसती आ रही हैं, अभी हाल ही का ताजा बयान मुंबई को लेकर था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: