राहुल रॉय हुए खतरे से बाहर, अमिताभ बच्चन से लेकर संजय दत्त तक ये 10 सितारे भी इस साल रहे हैं अस्पताल में भर्ती - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राहुल रॉय हुए खतरे से बाहर, अमिताभ बच्चन से लेकर संजय दत्त तक ये 10 सितारे भी इस साल रहे हैं अस्पताल में भर्ती


<-- ADVERTISEMENT -->



शूटिंग के दौरान आए ब्रेन स्ट्रोक के बाद से ही अभिनेता राहुल रॉय मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। लगातार गंभीर बनी हुई हालत के बाद 2 दिसम्बर को एक्टर को आईसीयू से नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। राहुल के बहनोई रोमीर ने बताया कि अब एक्टर की तबियत में सुधार आ चुका है। राहुल रॉय से पहले इस साल कोरोना और अन्य कारणों से बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्स अस्पताल में भर्ती रह चुके हैं। आइए देखते हैं कौन हैं वो सितारे-

अमिताभ बच्चन- अभिषेक बच्चन- जुलाई में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अमिताभ बच्चन और जूनियर बच्चन अभिषेक को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। 22 दिनों तक चले इलाज के बाद बिग बी की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था हालांकि अभिषेक कुछ दिन और अस्पताल में रहे थे।

संजय दत्त- अभिनेता संजय दत्त को 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक्टर का कोविड 19 टेस्ट भी करवाया गया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। कुछ ही दिनों में हालत में सुधार आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। डिस्चार्ज के 3 दिन बाद 11 अगस्त को यह बात सामने आई थी कि वे लंग्स के कैंसर की चौथी स्टेज से जूझ रहे हैं। लंबे इलाज के बाद संजू बाबा ने कैंसर से जंग जीत ली है।

दिव्या भटनागर- टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर इन दिनों मुंबई के एक मल्टीस्पेश्यलिटी हॉस्पिटल सेवन हिल्स में एडमिट हैं। लगातार बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने पर एक्ट्रेस को एडमिट करवाया गया था जहां जानकारी मिली की उन्हें निमोनिया है। इसके बाद जब कोविड 19 टेस्ट हुआ तो उनकी रिपोर्ट्स भी पॉजिटिव आई हैं। एक्ट्रेस की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है। पिछले 6 दिनों से दिव्या वेंटीलेटर पर हैं।

हर्षवर्धन राणे- सनम तेरी कसम और तैश में नजर आ चुके हर्षवर्धन राणे की कोविड 19 रिपोर्ट 6 अक्टूबर को पॉजिटिव आई थी। एक्टर को तेज बुखार और सिरदर्द था जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल में कहा गया कि उन्हें वायरल फीवर है लेकिन बाद में उनकी कोविड 19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इलाज के दौरान एक्टर 4 दिनों तक ऑक्सीजन सपोर्ट में रहे थे।

रणदीप हुड्डा- किक और सरबजीत जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर चुके रणदीप हुड्डा 27 अगस्त को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुए थे। एक्टर को फिल्म राधे की शूटिंग के दौरान घुटने में गंभीर चोट लगी थी जिसका ट्रीटमेंट 2019 में कोकिलाबेन अस्पताल में हुआ था। अगस्त 2020 में दोबारा दर्द बढ़ जाने के कारण उनके घुटने की सर्जरी करवाई गई थी।

दीप्ति नवल- 68 साल की सीनियर एक्ट्रेस दीप्ति नवल की 19 अक्टूबर को एंजियोप्लास्टी हुई थी। इसके जरिए दिल के ब्लॉकेज को हटाया गया था। खबरें थीं कि हार्ट अटैक के कारण दीप्ति को मोहाली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

कनिका कपूर- मार्च में बेबी डॉल सिंगर उस वक्त चर्चा में आ गई थीं जब उनकी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। एक्ट्रेस ने अपनी ट्रेवलिंग हिस्ट्री छिपाई थी और क्वारैंटाइन होने के बजाय कई सारी पार्टीज की थीं। कोरोना संक्रमित होने के बाद सिंगर को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआईएमएस) के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

शबाना आजमी- 18 जनवरी को शबाना आजमी की कार का एक्सीडेंट हुआ था। ड्राइवर द्वारा ओवरटेक करने की कोशिश में उनकी कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास ट्रक से टकरा गई थी। हादसे में शबाना घायल हुई थीं और उन्हें पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया था। 14 दिन तक चले इलाज के बाद एक्ट्रेस को डिस्चार्ज किया गया था।

मालवी मल्होत्रा- 27 अक्टूबर को टीवी अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया था जिसके बाद एक्ट्रेस को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मालवी पर ये हमला खुद को प्रोड्यूसर बताने वाले योगेश नाम के शख्स ने एकतरफा प्यार के चलते किया था।

युविका चौधरी- एक्ट्रेस युविका चौधरी अक्टूबर में डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती थीं। इससे पहले एक्ट्रेस कोविड 19 संक्रमित हो गई थीं जिससे उनकी इम्युनिटी पर बुरा असर पड़ा था। इलाज के दौरान युविका को खून की कमी हो गई थी जिसके चलते उनके पति प्रिंस नरूला ने आधी रात को 2 यूनिट खून का बंदोबस्त किया था।

मोहेना कुमार- 2 जून को टीवी एक्ट्रेस मोहेना की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था। मोहेना के परिवार के 6 सदस्य और 17 कर्मचारी संक्रमित मिले थे जिसके बाद सभी का लंबा इलाज चला था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rahul Roy is out of danger, these 10 stars including Amitabh Bachchan to Sanjay Dutt have also been hospitalized this year

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: