Carry Minati की बॉलीवुड में एंट्री, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ करेंगे फिल्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Carry Minati की बॉलीवुड में एंट्री, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ करेंगे फिल्म


<-- ADVERTISEMENT -->



सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है जिसने लोगों की जिंदगी बदल दी है। शुरूआत में जब YouTube आया था तो लोगों ने इस मंच से खूब नाम कमाया। अपने नये-नये आइडियाज से कई लोगों ने दर्शकों का मनोरंजन किया और मशहूर हो गये। हर्ष बेनीवाल, अमित बडाना, शर्ली सेतिया, प्राजक्ता कोली और भुवन बम जैसे कई कलाकार है जिन्होंने अपन टैलेंट से लोगों का खूब मनोरंजन किया। इन सितारों में से कई ने  YouTube से शुरू किया अपने सफर को बॉलीवुड पहुंचाया है। 

इसे भी पढ़ें: ऋचा ने अली के साथ मनाया जन्मदिन, सुशांत को भूली अंकिता? डालें सेलेब्स के instagram पर एक नजर 

शर्ली सेतिया, प्राजक्ता कोली और भुवन बम के बाद, एक और YouTuber बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है। YouTuber Carry Minati उर्फ ​​अजय नगर के YouTube पर  27.5 मिलियन सब्सक्राइब है। उनकी हर वीडियो पर करोड़ो व्यूव आते हैं कैरी सोशल मीडिया के स्टार है। अब वह अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की आने वाली फिल्म  मेयडे में शामिल होंगे। फिल्म को अजय देवगन द्वारा निर्देशित किया जाएगा।  थ्रिलर-ड्रामा और देवगन और अमिताभ बच्चन दोनों द्वारा निर्मित भी होगी। 

इसे भी पढ़ें: एनसीबी के नोटिस का करण जौहर ने दिया जवाब, कहा- पार्टी में किसी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ  

अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करते हुए, कैरी मिनाटी ने कहा, " मेरे मां-बाप को बचपन से ही लगता था कि मैं एक्टर बनने के लिए ही पैदा हुआ हूं लेकिन वो मां-पिता होकर ऐसा सोचते थे। मैं अभिनय को संगीत की तरह प्यार करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस यात्रा से भी कुछ और सीखूंगा। इसके अलावा उन्होंने अपने YouTube प्रशंसकों के लिए उन्होंने आश्वासन दिया कि इसका मतलब यह नहीं है कि वह प्लेटफॉर्म को अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ रचनात्मक सरगम ​​के भीतर खोज और प्रयोग कर रहा हूं, लेकिन सामग्री निर्माण हमेशा मेरा जुनून और सच्चा कॉलिंग होगा।
 फिल्म मेयडे की शूटिंग 11 दिसंबर को शुरु कर दी गयी है। कैरी मिनाटी जल्द ही हैदराबाद में कलाकारों और चालक दल में शामिल हो जाएंगे। फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: