कंगना का जोमैटो पर दिलजीत और उनके बीच रेफरी बनने का आरोप, बोलीं- हमारे चक्कर में सड़क पर मत आ जाना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना का जोमैटो पर दिलजीत और उनके बीच रेफरी बनने का आरोप, बोलीं- हमारे चक्कर में सड़क पर मत आ जाना


<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनोट और दिलजीत दोसांझ के बीच का झगड़ा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक्ट्रेस ने इसी बहाने फूड डिलीवरी सर्विस जोमैटो पर हमला बोला है। एक्ट्रेस ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, "मैंने देखा कि जोमैटो ट्विटर हैंडल दिलजीत दोसांझ और मेरे बीच रेफरी बनता रहता है। उन्होंने मुझे खुलेआम तंग किया और कंगना रेप्ड बाय दिलजीत (दिलजीत ने कंगना का रेप किया) ट्रेंड का सपोर्ट किया। हम एक इंडस्ट्री में काम करते हैं। आज लड़ेंगे, कल एक हो जाएंगे। तुम अपना देखो। हमारे चक्कर में सड़क पर मत आ जाना भाई।"

कंगना के निशाने पर अचानक जोमैटो क्यों ?

कंगना का यह रिएक्शन ऐसे समय में आया, जब द फेयर वर्क फाउंडेशन ने 11 प्लेटफॉर्म्स का मूल्यांकन करने के बाद यह निष्कर्ष दिया कि जोमैटो की वर्किंग कंडीशन बेहद खराब है। इस फूड डिलीवरी सर्विस को 10 में से सिर्फ 1 पॉइंट मिला। इसके बाद जोमैटो के फाउंडर दीपेंदर गोयल ने इस स्थिति की पूरी जिम्मेदारी ली।

जोमैटो के रेफरी बनने की बात कैसे आई?

पिछले कुछ दिनों से कंगना और दिलजीत के बीच सोशल मीडिया वॉर छिड़ा हुआ है। इसी बीच जोमैटो ने एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी, जो संभवतः कंगना को अच्छी नहीं लगी। चूंकि, दिलजीत कंगना की सोशल मीडिया पोस्ट्स का जवाब पंजाबी में दे रहे हैं। इसलिए 3 दिसंबर को जोमैटो ने तंज कसते हुए पंजाबी में लिखा था, " इक गल दस्सो, आज डिनर विच की खाओगे। (एक बात बताओ, आज डिनर में क्या खाओगे।) हालांकि, बाद में फूड डिलीवरी सर्विस के सोशल मीडिया हैंडल से इस पोस्ट को हटा दिया गया।

दिलजीत-कंगना के बीच कैसा सोशल मीडिया वॉर?

केंद्र के तीन कृषि बिलों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के बीच कंगना ने एक बूढ़ी सिख महिला को शाहीन बाग की प्रोटेस्टर बताया था और कहा कि ये 100 रुपए में प्रदर्शन करने आ जाती हैं। हालांकि बाद में कंगना ने यह पोस्ट डिलीट कर दी थी। लेकिन यह बात दिलजीत को नागवार गुजरी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कंगना की जमकर खिंचाई की थी। इसके बाद से दोनों लगातार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर छींटाकशी कर रहे हैं।

बुधवार को कंगना ने दिलजीत पर किसानों को भड़काकर गायब हो जाने का आरोप लगाया था। इसके बाद दिलजीत ने उन्हें निशाने पर लिया था और पूछा था कि उन्हें यह तय करने का अधिकार किसने दिया कि कौन देशभक्त है और कौन देशद्रोही? इतना ही नहीं, उन्होंने भड़कते हुए कंगना से कहा कि किसानों को आतंकी बताने से पहले उन्हें थोड़ी शर्म कर लेनी चाहिए। (पढ़ें पूरी खबर)



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut slams Zomato for playing referee between Diljit Dosanjh and her

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: