Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के दो महीने बाद नेहा कक्कड़ ने दी गुड न्यूज! मां बनने वाली है सिंगर, पति के साथ शेयर की तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->




सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी नें आने वाले सदस्य को लेकर घोषणा की हैं। जी हां नेहा कक्कड़ मां बनने वाली हैं। नेहा और रोहनप्रीत ने प्रेग्नेंसी की खुशखबरी से प्रशंसकों को खुश भी किया और हैरान भी कर दिया क्योंकि नेहा की शादी को अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ। नेहा ने रोहनप्रीत के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की और लिखा, ख्याल रखिया कर। नेहा ने बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है और रोहनप्रीत ने नेहा को पीछे से गले लगा रखा है। 

इसे भी पढ़ें: पापा के साथ घर से बाहर निकली प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा, फिटनेस का रख रही हैं पूरा ध्यान 

नेहा की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, रोहनप्रीत ने लिखा, "अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू। नेहा द्वारा शेयर की गयी उसी तस्वीर को रोहन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया। नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात अगस्त में चंडीगढ़ में एक म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान हुई और प्यार हो गया। उन्होंने अक्टूबर में चंडीगढ़ में एक पारंपरिक शेख समारोह में इस साल शादी के बंधन में बंधे। वे दुबई में हनीमून के लिए जल्द ही रवाना हो गए। नेहा वर्तमान में हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 12 वें सीजन को जज कर रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन बनाने जा रहें हैं अभय और करण देओल के साथ फिल्म, यहां पढ़ें पूरी जानकारी 

नेहा अपनी शादी को लेकर कई बार स्टेट पर फेक खबरों को हवा दे चुकी हैं इस लिए कुछ फैंस ऐसे हैं जो उनकी बाद पर विश्वास नहीं कर पाते। खबर की पुष्टी के लिए नेहा के कंमेंट बॉक्स में कई तरह के कमेंट केवल पुष्टी के लिए आ रहे हैं। नवविवाहित जोड़े के कई प्रशंसक और अनुयायी पुष्टि करना चाहते थे कि क्या वह वास्तव में गर्भवती थी। अन्य लोगों ने उन्हें बधाई दी। इस महीने की शुरुआत में, नेहा और रोहनप्रीत ने एक साथ अपनी पहली टेलीविजन उपस्थिति बनाई। वे कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में मेहमान थे। नेहा ने खुलासा किया कि कैसे उसने रोहनप्रीत को शादी के लिए मना लिया क्योंकि वह 25 साल की उम्र में शादी करने से हिचकिचा रहे थे। हालांकि, नेहा उम्र की चिंताओं के कारण लंबे समय तक इंतजार नहीं करना चाहती थी और इस तरह दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: