Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब शादीशुदा गोविंदा पड़ गए थे रानी मुखर्जी के प्यार में तो पत्नी सुनीता ने दे डाली थी धमकी!


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड स्टार गोविंदा 57 साल के हो गए हैं। यूं तो गोविंदा अपने बेहतरीन डांस और फिल्मों की वजह से चर्चा में रहे लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी कभी कम चर्चा में नहीं थी। दरअसल, गोविंदा का नाम भी उन स्टार्स में शामिल है जिनका नाम एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते सुर्खियों में आया।

दरअसल, फिल्म 'हद कर दी आपने' की शूटिंग के दौरान गोविंदा का नाम रानी मुखर्जी के साथ जुड़ने लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सालों से सुनीता से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता गोविंदा रानी के करीब जाने से खुद को रोक नहीं पाए।

कहा जाता है कि इस दौरान उनकी नजदीकियां रानी से इस कदर बढ़ गईं कि वह उनपर तोहफों की बौछार करने लगे और रानी का नाम कई निर्देशकों को रेकमेंड करने लगे। यह बात जब गोविंदा की पत्नी सुनीता को पता चली तो वह आग बबूला हो उठीं।

खबरों की मानें तो सुनीता ने घर छोड़ कर अपने पेरेंट्स के पास जाकर रहने की धमकी दी। तब गोविंदा को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने रानी से दूरी बनाकर अपनी शादीशुदा जिंदगी बचाई।

गोविंदा की तरह कई और सेलेब्स हैं जो एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर में फंस गए और उनकी शादीशुदा जिंदगी पर संकट के बादल मंडराने लगे। आइए नजर डालते हैं ऐसे ही सेलेब्स पर...

बोनी कपूर

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी से हुई थी और वह दो बच्चों (अंशुला और अर्जुन) के पिता थे लेकिन इसके बावजूद वह श्रीदेवी की ओर खिंचते चले गए। बोनी श्रीदेवी के प्यार में ऐसे दीवाने हो गए कि उन्होंने अपनी पहली शादी को दांव पर लगा दिया और श्रीदेवी को अपनी दूसरी पत्नी बनाकर ही दम लिया। 1995 में दोनों की शादी हुई और 1996 में श्रीदेवी ने जान्हवी कपूर को जन्म दे दिया।

आदित्य पंचोली

एक्टर आदित्य पंचोली का कंगना रनोट के साथ एक समय एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बेहद चर्चा में रहा था। कंगना जब इंडस्ट्री में नई थीं तो उनकी मुलाकात लगभग 23 साल बड़े आदित्य से हुई और धीरे-धीरे दोनों करीब आ गए। कुछ सालों तक ये लिव इन में रहे लेकिन फिर कंगना ने आदित्य पर प्रताड़ना के आरोप लगाए और उनसे अलग हो गईं। इसके बाद आदित्य अपनी पत्नी जरीना वहाब और दो बच्चों के पास लौट गए।

शत्रुघ्न सिन्हा

शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता शत्रुघ्न के भी कभी रीना रॉय से इश्क के चर्चे बेहद आम थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रीना शत्रुघ्न के साथ अपने रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर थीं लेकिन एक्टर कमिटमेंट से डर रहे थे। शादीशुदा होने की वजह से वह रीना के साथ अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं देना चाहते थे और ना ही अपनी पत्नी को छोड़ना चाहते थे। यही वजह है कि शत्रुघ्न रीना के साथ अपने रिश्ते से पीछे हट गए थे।

मिथुन चक्रवर्ती

एक ज़माने में मिथुन दा श्रीदेवी के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने अपनी पत्नी योगिता बाली के बारे में भी नहीं सोचा। मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये तक कहा जाता है कि मिथुन से श्रीदेवी से चोरी छुपे शादी कर ली थी जिसके बारे में सुनकर योगिता ने सुसाइड तक करने की कोशिश की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
extramarital affairs of bollywood stars

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: