सलमान खान को इंटिमेट सीन तो सनी लियोनी को किस से है परहेज, अक्षय कुमार संडे को नहीं करते काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान को इंटिमेट सीन तो सनी लियोनी को किस से है परहेज, अक्षय कुमार संडे को नहीं करते काम


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्मों में काम करने से पहले स्टार्स कॉन्ट्रैक्ट बनाते हैं जिसमें उनकी तरफ से कुछ शर्तें होती हैं कि वो क्या करेंगे और क्या नहीं। हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में नया क्लॉज जोड़ा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो अब वे ऐसी फिल्मों के लिए हर दिन के हिसाब से एक्स्ट्रा चार्ज करेंगे, जो समय पर पूरी नहीं हो पाएंगी। रणबीर से पहले कई अन्य बॉलीवुड सितारे भी रहे हैं जिन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में कुछ क्लॉज जोड़कर चर्चा बटोरी थी। आइए नजर डालते हैं सेलेब्स की कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों पर…

सलमान खान

सलमान ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में क्लॉज जोड़कर रखा है कि वह फिल्मों में इंटिमेट सीन, किसिंग सीन नहीं देंगे। उनका कहना है कि उनकी मां सलमा उनकी फिल्में देखती हैं और अगर वह उन्हें ऐसे सीन्स में देखेंगी तो बहुत अजीब स्थिति हो जाएगी।

शाहरुख खान

बहुत साल पहले शाहरुख को शूटिंग के दौरान एक सीन में हॉर्स राइडिंग करते हुए काफी बैक पेन हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में ये शर्त जोड़ दी कि वो फिल्मों में हॉर्स राइडिंग नहीं करेंगे।

प्रियंका चोपड़ा

हॉलीवुड में अपने टैलेंट के दम पर जगह बनाने वाली प्रियंका ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में साफ लिखा है कि वह फिल्मों में न्यूड सीन नहीं देंगी। हॉलीवुड फिल्मों में भी वह इस बात पर कायम हैं हालांकि उन्हें किसिंग सीन से कोई परहेज नहीं है। यही वजह है कि अमेरिकन सीरीज क्वांटिको में प्रियंका कई किसिंग सीन देती नजर आई थीं।

अक्षय कुमार

अपने कॉन्ट्रैक्ट में अक्षय ने साफ लिखा है कि वह संडे को कोई काम नहीं करेंगे। संडे का दिन वह बस अपनी फैमिली के साथ बिताना चाहते हैं इसलिए उस दिन उन्हें काम करना बिलकुल पसंद नहीं है।

सनी लियोनी​​​​​​​

​​​​​​​एडल्ट स्टार एह चुकीं सनी ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में ये क्लॉज जोड़कर रखा है कि वह फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देंगी। सनी को इंटिमेट सीन से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन वह किसिंग सीन देने में कंफर्टेबल नहीं हैं।

कंगना रनोट

कंगना भी अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर सख्त हैं। उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में क्लॉज जोड़कर रखा है कि फिल्म तभी रिलीज होगी जब उन्हें फिल्म का फाइनल एडिट पसंद आएगा और वह इसमें अपना ग्रीन सिग्नल दे देंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bollywood Celebrities & Their Clauses In The Contract

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: