Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली पायल घोष बोलीं- मेरी फैमिली में मुसलमान के हाथ का पानी भी नहीं पीते


<-- ADVERTISEMENT -->




अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने के बाद चर्चा में आईं पायल घोष की मानें तो उनके परिवार में मुसलमान के हाथ का पानी तक नहीं पिया जाता। एक्ट्रेस ने अपनी विवादित सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "मेरी फैमिली में मुसलमान के हाथ का पानी भी नहीं पीते और वो लोग टीएमसी सपोर्टर हैं। लेकिन मुंबई आने के बाद मेरा माइंड चेंज हो गया।" सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनकी इस पोस्ट के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे कमेंट किए

एक यूजर ने लिखा है, "आपके घर वाले भेदभाव करते हैं, जो जाहिल और घटिया लोगों की पहचान है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुस्लिम के हाथ का पानी नहीं पीते, लेकिन गौमूत्र पीते हैं और गोबर खाते हैं।" एक यूजर का कमेंट हैं, "मुस्लिम के हाथ का पानी खारा लगता है क्या?"

धर्म नहीं, इरादा मायने रखता है: पायल

इससे पहले अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में पायल ने #OnYourFace करते हुए लिखा था, "अच्छे और बुरे लोग दोनों (हिंदू और मुस्लिम) ओर हैं। इरादा मायने रखता है। उसे स्पष्ट रूप से सुनिए। मेरे कई मुस्लिम दोस्त हैं, जो मेरी दिन-रात मदद करते हैं और मैं भी उनकी मदद करती हूं। बेरोजगारी ने आपको इन घटनाओं के लिए प्रेरित किया। धर्म नहीं, इरादा मायने रखता है।"

##

हाल ही में मिला भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड

पायल ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अपने भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "अवॉर्ड पाकर बहुत खुशी हुई। मैं 26 नवंबर संविधान दिवस के दिन हुई अवॉर्ड सेरेमनी में नहीं जा सकी थी। हार्ड वर्क को लम्बा रास्ता चलना पड़ता है और मैं चाहती हूं कि युवा भी इस चीज को मानें। इस तरह के पल मुझे विनम्र बनाते हैं।"

रामदास आठवले की पार्टी की नेता हैं पायल

पायल घोष ने अक्टूबर में एनडीए की सहयोगी और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (RPI) जॉइन की। उन्हें पार्टी की महिला विंग का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है। जबसे पायल ने अनुराग कश्यप पर मीटू मूवमेंट के तहत रेप के आरोप लगाए हैं, तभी से केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले पायल के सपोर्ट कर रहे हैं। वे उनके साथ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने भी गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Payal Ghosh Makes Controversial Statement, Says- My Family Does Not Drink Even Water Of Muslim Hand

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: