84 साल के धर्मेंद्र बोले- मेरी सबसे बड़ी चिंता यह है कि मेरे फैन मुझे प्यार करना बंद कर सकते हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

84 साल के धर्मेंद्र बोले- मेरी सबसे बड़ी चिंता यह है कि मेरे फैन मुझे प्यार करना बंद कर सकते हैं


<-- ADVERTISEMENT -->



दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपनी बढ़ती उम्र को लेकर चिंतित हैं। 8 दिसंबर को 85 साल के होने जा रहे धर्मेंद्र को सबसे बड़ी चिंता इस बात की है कि उनके फैन्स उन्हें प्यार करना बंद कर सकते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने दिल की यह बात सबके सामने रखी और कहा कि वे खुद को बूढ़ा महसूस नहीं करते, बल्कि नए काम के लिए एक्साइटेड रहते हैं।

'60 साल के बाद उम्र की गिनती बंद कर दी'

मिड डे से बातचीत में धर्मेंद्र ने कहा- 60 साल का होने के बाद से मैंने अपनी उम्र की गिनती करना बंद कर दिया। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने साल के हैं। आपको अपना उत्साह जिंदा रखना चाहिए। मुझे उन छोटी-छोटी चीजों को लेकर बच्चों जैसा उत्साह है, जो जिंदगी को देनी हैं।

मैं खुद को यह सोचने में व्यस्त रखता हूं कि बतौर एक्टर मुझे आगे क्या करना है? कैमरा मुझसे प्यार करता है और जब मैं इसके सामने आता हूं तो अलग इंसान होता हूं। मैंने एक्टर बनने का सपना देखा था और फैन्स की वजह से मैं वह बन गया।

मेरी सबसे बड़ी चिंता यही है कि मेरे फैन्स मुझे प्यार करना बंद कर सकते हैं। इसलिए मैं खुद को जमीन से जुड़ा हुआ रखता हूं और आज भी अपने आपको न्यूकमर मानता हूं। मैं खुद से कहता हूं कि मुझे अलग-अलग तरह के रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करने की जरूरत है।

वेब सीरीज भी करने को तैयार धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि वे वेब सीरीज के लिए भी उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा- हर दशक में दर्शकों का टेस्ट बदल जाता है। इसलिए आपको उस तरह का सिनेमा करने की जरूरत होती है, जिसे वे एन्जॉय कर सकें। बतौर एक्टर मैं रुकने वाला नहीं हूं। मैं वेब सीरीज भी करूंगा। मुझे अच्छे मौके का इंतजार है।

हाल ही में हुआ नई फिल्म का ऐलान

हाल ही में धर्मेंद्र की नई फिल्म 'अपने 2' का ऐलान हुआ है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी, जिसमें धर्मेंद्र, उनके बेटे सनी और बॉबी और पोते करन देओल दिखाई देंगे।

सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का ऐलान करते हुए सोमवार को धर्मेंद्र ने लिखा था, "मेरे अपनों। जब तक मालिक का मेहर-ओ-करम बना रहेगा, तब तक हम साथ-साथ चलते रहेंगे। देओल्स की सभी जनरेशन दिवाली-2021 पर 'अपने 2' के साथ सिनेमाघरों में आ रही हैं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dharmendra is worried about getting older, Says- my fans may stop loving me

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: