Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करन जौहर के वकील समेत 4 लोग NCB ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंचे, 2019 में हुई पार्टी को लेकर फिल्म निर्मात को मिला है समन


<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म निर्माता करन जौहर के वकील और उनके लिए काम करने वाले 3 अन्य लोग मुंबई स्थित NCB ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंचे हैं। गुरुवार को NCB ने फिल्म निर्माता को समन देकर उनके घर पर साल 2019 में हुई पार्टी से जुड़ी जानकारी साझा करने के लिए बुलाया था। हालांकि, जांच एजेंसी ने उन्हें राहत देते हुए कहा था कि वे चाहे तो अपने प्रतिनिधि भेज सवालों के जवाब दे सकते हैं। सूत्रों की माने तो आज की पूछताछ के बाद NCB यह तय करेगी कि क्या करन जौहर को फिर से पूछताछ के लिए बुलाना है या नहीं। फिलहाल वे NCB अधिकारियों के सवालों के जवाब दे रहे हैं।

घर पर हुई पार्टी में मिली है क्लीन चिट

कुछ दिनों पहले करन जौहर के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो की दूसरी फॉरेंसिक रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी। वायरल वीडियो के आधार पर कहा जा रहा था कि करन के घर ड्रग्स पार्टी हुई थी। हालांकि, गुजरात के गांधी नगर की FSL ने वीडियो में नजर आ रही सफेद रंग की इमेज को रिफ्लेक्शन ऑफ लाइट (रोशनी के कारण बनी छवि) बताया था। वीडियो में किसी भी तरह के स्टफ की मौजूदगी से इनकार किया गया। FSL ने क्लीन चिट देते हुए रिपोर्ट में लिखा था कि वीडियो में ड्रग्स जैसा कोई भी पदार्थ या अन्य मटेरियल नहीं दिख रहा।

वीडियो की पहली फॉरेंसिक रिपोर्ट सितंबर के अंतिम सप्ताह में NCB को मिली थी। इस रिपोर्ट में वीडियो को वास्तविक बताया गया था। साथ ही इसमें किसी तरह की एडिटिंग से इनकार किया गया था।

2019 में करन के घर हुई थी पार्टी

28 जुलाई 2019 को करन जौहर ने हाउस पार्टी होस्ट की थी। इसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर के साथ अन्य लोग मौजूद थे। पार्टी का वीडियो खुद करन जौहर ने शूट कर सोशल मीडिया पर डाला था। वीडियो वायरल होने के बाद इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लगे थे।

विधायक सिरसा ने की थी शिकायत

शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पिछले साल मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि करन जौहर की पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। उन्होंने करन और पार्टी में मौजूद अन्य लोगों के खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थ अधिनियम 1985 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की थी।

इसी साल जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उछला तो सिरसा ने NCB प्रमुख राकेश अस्थाना से मिलकर उनसे करन जौहर और अन्य कलाकारों के खिलाफ ड्रग पार्टी करने के मामले में शिकायत की थी। इसके बाद NCB ने वीडियो को जांच के दायरे में लिया और इसकी फॉरेंसिक जांच कराई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
28 जुलाई 2019 को करन जौहर ने हाउस पार्टी होस्ट की थी। इसमें दीपिका, मलाइका, रणबीर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: