अरशद वारसी ने कहा-'मुन्ना भाई 3' के लिए तीन स्क्रिप्ट तैयार, प्रोड्यूसर भी रेडी; फिर पता नहीं फिल्म होल्ड पर क्यों है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अरशद वारसी ने कहा-'मुन्ना भाई 3' के लिए तीन स्क्रिप्ट तैयार, प्रोड्यूसर भी रेडी; फिर पता नहीं फिल्म होल्ड पर क्यों है


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर अरशद वारसी ने फिल्म 'मुन्ना भाई' के तीसरे पार्ट को लेकर एक खुलासा किया है। अरशद ने कहा कि 'मुन्ना भाई 3' के लिए तीन स्क्रिप्ट तैयार हैं। लेकिन उनके मुताबिक, स्क्रिप्ट होने के बाद भी निकट भविष्य में फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू नहीं होने वाली है।

पता नहीं 'मुन्ना भाई 3' होल्ड पर क्यों है
दर्शकों को फिल्म 'मुन्ना भाई' के तीसरे पार्ट का इंतजार है। फिल्म बनने को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा भी हो रही है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर 52 साल के अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं पता कि फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर देरी क्यों हो रही है। उन्होंने कहा, अजीब बात यह है कि फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए तीन स्क्रिप्ट तैयार हैं। प्रोड्यूसर भी फिल्म बनाने के लिए रेडी है, फिर पता नहीं फिल्म होल्ड पर क्यों है।

इससे पहले फरवरी में टीम ने कहा था कि मुन्ना भाई के तीसरे पार्ट को लेकर हमारे पास आइडिया है और हम जल्द ही इस फिल्म पर आगे काम करेंगे। अरशद ने आगे बताया कि संजय के साथ वह एक अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर सकते हैं। लेकिन संजय की हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से फिल्म होल्ड पर है। उन्होंने कहा कि संजय जैसे ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। इसके बाद उनसे बात कर फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा। बता दें कि संजय ने कैंसर के चलते अगस्त में अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से ब्रेक लेने का ऐलान किया था।

2003 में रिलीज हुई थी 'मुन्ना भाई एमबीबीएस'
बता दें कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' 2003 में रिलीज हुई थी। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट 'लगे रहो मुन्नाभाई' 2006 में आया था। दोनों पार्ट में फिल्म की कहानी मुन्नाभाई नाम के गुंड्‌डे और उसके साथी सर्किट के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्म में मुन्नाभाई का किरदार संजय दत्त और सर्किट का रोल अरशद वारसी ने निभाया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Arshad Warsi said - three scripts ready for 'Munna Bhai 3', Producers also ready; Don't know why the film is on hold again

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: