Kareena Kapoor Khan को मां नहीं इस नाम से बुलाती हैं सारा अली खान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kareena Kapoor Khan को मां नहीं इस नाम से बुलाती हैं सारा अली खान


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बॉलीवुड का रॉयल कपल कहा जाता है। सैफ के पहले से ही दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सैफ दोनों से ही काफी प्यार करते हैं। अपनी पहली पत्नी अमृता से अलग होने के बावजूद सैफ अपने दोनों बच्चों से मिलते रहते हैं। ऐसे में जब उन्होंने करीना कपूर से दूसरी शादी की तो वह सारा और इब्राहिम के साथ आराम से घुल-मिल गईं। खासतौर पर करीना का सारा के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है। दोनों को अक्सर पार्टीज़ में साथ में देखा जाता है।

Taimur Ali Khan ने खुद से बनाए कप केक्स, मम्मी करीना और पापा सैफ का नहीं रहा खुशी का ठिकाना

कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते। सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके और करीना के बीच मां बेटी जैसा नहीं बल्कि दोस्त जैसा रिश्ता है। हालांकि जब उनकी सैफ से शादी हुई थी, उस वक्त वह कन्फ्यूज़ थीं कि वो करीना को क्या कहकर बुलाएं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो करीना को क्या कहें ‘आंटी’ या ‘करीना’। इस बारे में सारा ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में बताया था।

गर्लफ्रेंड संग शादी करने के बाद Aditya Narayan ने जाहिर की खुशी, बोले- यह एक सपने जैसा है

सारा ने बताया था कि वह बहुत कन्फ्यूज़न में थी कि मैं उन्हें क्या बुलाऊं? करीना? या आंटी? ऐसे में उनके पापा ने उनसे कहा कि ‘तुम्हें उसे आंटी कहने की कोई ज़रूरत नहीं है। सारा ने कहा था, पापा ने मुझे वॉर्न किया था कि वो नहीं चाहते कि मैं करीना को आंटी कहकर बुलाऊं। ऐसे में मैं उन्हें ‘K’ या करीना कहकर बुलाती हूं। इसके अलावा सारा ने चैट शो में बताया था कि करीना उन्हें लेकर काफी स्पष्ट थीं। उन्होंने सारा से कहा था कि उनके पास बहुत ही शानदार मां हैं। मैं चाहती हूं हम दोस्त की तरह रहें।

kareena_kapoor_khan.jpg

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: