सचेत ने परंपरा से रचाई शादी, बोले-'मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम एक होने के लिए बने हैं' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सचेत ने परंपरा से रचाई शादी, बोले-'मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम एक होने के लिए बने हैं'


<-- ADVERTISEMENT -->



म्यूजिक कंपोजर सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर की जोड़ी शादी के बंधन में बंध गई है। दोनों ने पिछले हफ्ते नोएडा में फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए। कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए दोनों ने एक साथ कई गाने बनाए हैं। हालांकि कबीर सिंह के 'बेखयाली' सॉन्ग से यह जोड़ी काफी चर्चा में आई थी। सचेत ने मंगलवार को अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी।

अपनी शादी की पहली फोटो शेयर कर सचेत ने परंपरा के लिए लिखा, पिछले 5 सालों से मेरे साथ रहने के लिए तुम्हारा दिल से शुक्रिया। काश मैं तुमसे और पहले मिला होता। जिससे अपनी लाइफ में मुझे और भी ज्यादा समय आपके साथ मिल पाता। हमने अपने कई दुखों और असफलताओं को हंसी में निकाल दिया। सिर्फ ये सोचकर कि एक दिन हम जरूर सफलता हासिल करेंगे।

यह भी पढ़ें - आदित्य-श्वेता की शादी की झलकियां भी देखें

सचेत ने आगे लिखा- आज मैं उन कई रातों को याद करता हूं, जो हमने अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत के साथ बिना सोए गुजारी हैं। हमने कैसे अपने काम को हर जगह पहुंचाया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम एक होने के लिए बने हैं। जब पूरी दुनिया हमारे खिलाफ थी, तब मेरे साथ रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।

##

रिपोर्ट के अनुसार, शादी में सचेत ने परंपरा के लिए फिल्म 'मलंग' का 'हमराह' सॉन्ग गाया। दोनों ने अपने सॉन्ग 'नशीली आंखें' पर एक साथ डांस भी किया। इससे पहले 28 नवंबर को दोनों ने सगाई की थी और फोटो शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था।

##

बता दें कि, सचेत और परंपरा 2015 में सिंगिंग रियलिटी शो में भी नजर आए थे। सचेत और परंपरा की जोड़ी ने 'कबीर सिंह', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'पल पल दिल के पास' जैसी फिल्मों में भी संगीत दिया है। अब इस जोड़ी का अगला प्रोजेक्ट शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
sachet tandon and parampara thakur wedding photos viral on social media

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: