Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खतरे से बाहर आए राहुल रॉय, बहनोई रोमीर बोले- डॉक्टर्स ने उनकी फिजियो और स्पीच थैरेपी भी शुरू कर दी है


<-- ADVERTISEMENT -->




52 साल के एक्टर राहुल रॉय अब खतरे से बाहर हैं। उनके बहनाई रोमीर ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि उन्हें ICU से हॉस्पिटल के नॉर्मल रूम में शिफ्ट कर दिया गया है। इतना ही नहीं डॉक्टर्स ने उनकी स्पीच थैरेपी और फिजियोथैरेपी भी शुरू कर दी है। राहुल की सेहत में हो रहे सुधार के बावजूद उन्हें अगले कुछ दिनों तक डॉक्टर्स की निगरानी में ही रखा जाएगा।

10 दिन तक रहेंगे हॉस्पिटल में राहुल
रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल को 10 दिन तक हॉस्पिटल में ही रखा जाएगा लेकिन अगले दो दिन में डॉक्टर्स उन्हें चलने फिरने को कह सकते हैं। राहुल को अफेजिया की दिक्कत हो गई थी। जिसमें बोलने में परेशानी होने लगती है। स्ट्रोक के बाद उनकी बॉडी का दाहिना हिस्सा प्रभावित हुआ है, खास तौर पर चेहरा और हाथ कमजोर हो गया।

शूटिंग के दौरान आया था ब्रेन स्ट्रोक
राहुल कारगिल के माइनस 12 डिग्री टेम्प्रेचर गलवान वैली पर बेस्ड फिल्म 'LAC -Live The Battle' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए 2 दिन पहले ही श्रीनगर से एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया था।

'आशिकी' से किया था बॉलीवुड डेब्यू
राहुल ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें अनु अग्रवाल भी लीड रोल में थीं। इसके बाद वे 'जुनून' (1992), 'फिर तेरी कहानी याद आई' (1993), 'नसीब' (1997), 'एलान' (2011) और 'कैबरे' (2019) जैसी फिल्मों में काम किया। वे 'बिग बॉस' के पहले सीजन (2007) के विनर भी रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rahul Roy health updat : brother-in-law Romeer sen said that he is out of danger now

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: