ढोल- नगाड़ो के साथ आयी आदित्य नारायण की बारात, पिता के साथ किया अपनी शादी में डांस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ढोल- नगाड़ो के साथ आयी आदित्य नारायण की बारात, पिता के साथ किया अपनी शादी में डांस


<-- ADVERTISEMENT -->



गायक आदित्य नारायण और अभिनेता श्वेता अग्रवाल कोविद -19 दिशा निर्देशों के अनुसार, आज शादी के बंधन में बाँधने के जा रहे हैं। 1 दिसंबर को दोनों की शादी हो रही हैं शादी में केवल परिवार और दोस्त ही शामिल हुए। समारोह एक मंदिर में हो रहा है और उपस्थिति में 50 मेहमानों को शामिल किया गया। प्री-वेडिंग समारोहों के तस्वीर और वीडियो में आदित्य के प्रशंसक क्लबों द्वारा ऑनलाइन साझा किए गए हैं। साथ ही, शादी के कार्ड की एक झलक इंटरनेट पर भी देखी जा रही है।
 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल 

आदित्य के पिता, गायक उदित नारायण ने मुंबई मिरर को शादी के उत्सव के बारे में बताया था, और शादी के बाद में आयोजित होने वाली रिसेप्शन पार्टी के लिए आमंत्रितों की सूची का भी खुलासा किया था। मेहंदी रविवार को थी। सोमवार को हल्दी समारोह एक पारिवारिक  था और शादी आज एक छोटे से मंदिर में होगी जिसमें केवल 50 मेहमानों की उपस्थिति होगी, उसके बाद एक रिसेप्शन होगा। उन्होंने काहा मैंने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को आमंत्रित किया है, लेकिन वृद्धि पर COVID-19 मामलों के साथ, मुझे नहीं पता कि वे शामिल हो पाएंगे या नहीं। "

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान 

स्पॉटबॉय को दिए एक पूर्व साक्षात्कार में आदित्य ने कोविद -19 प्रतिबंध के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, "हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविद -19 के कारण, हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र एक शादी में 50 से अधिक मेहमानों को अनुमति नहीं देता है। यह एक बहुत ही साधारण मंदिर विवाह और उसके बाद एक छोटा सा रिसेप्शन होगा। कोविद के कारण बहुत से अतिथि नहीं बुला सकते। यह ज्यादातर फिल्म टेलीविजन के कुछ दोस्तों के साथ एक पारिवारिक मामला होगा 
 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: