सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल


<-- ADVERTISEMENT -->



निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 1 दिसंबर को अपनी अगली फिल्म डायल 100 की घोषणा सोशल मीडिया पर की। थ्रिलर फिल्म डायल 100 का निर्देशन प्रमुख निर्देशक रेंसिल डी सिल्वा करेंगे और इसमें मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर लीड रोल में होंगे। डायल 100 सॉन्ग पिक्चर्स के सहयोग से बनायी जाएगा और लोगों द्वारा साझा किए गए रिश्तों के विभिन्न पहलुओं के इर्द-गिर्द घूमेगी।

इसे भी पढ़ें: फैमिली संग मालदीव वेकेशन पर विवेक ओबेरॉय, शेयर की पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें  

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी आगामी फिल्म, डायल 100 में शामिल लोगों के नामों की घोषणा की। इसे एक मनोरंजक थ्रिलर कहा, सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, "यह हमारे लिए एक बड़ा दिन है क्योंकि हम सपना मलहोत्रा मेरे बैनर तले  Aalchemyfilmsprivatelimited Sony चित्रों के साथ घोषणा करते हैं अगली फीचर फिल्म डायल 100, एक मनोरंजक थ्रिलर, जिसे बहुआयामी द्वारा निर्देशित किया गया है - मेरे दोस्त और भाई फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण कलाकार हैं - मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर। ”

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान  

उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म बहुत खास है क्योंकि इस कहानी को बताने के लिए मेरे से जुड़ी भावनाएं दोस्ती, विश्वास और एकजुटता की हैं। इस सफर पर हम सब साथ है और मुझे हर कोई प्रिय है। यह एक ऐसी कहानी है जो इतनी प्रासंगिक है और इसे रेन और निरंजन अयंगर द्वारा लिखा जाना चाहिए। फिल्म में अन्य सभी अद्भुत कलाकारों के लिए धन्यवाद। 
 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: