ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने की आदित्य नारायण के रिसेप्शन में शिरकत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने की आदित्य नारायण के रिसेप्शन में शिरकत


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में ड्रग्स केस में जमानत मिली है। हालांकि ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। जिसके कारण दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन को हाइड भी कर दिया है। अब जमानत के बाद पहली बार दोनों को आदित्य नारायण की वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया। यहां दोनों ने साथ में शिरकत की। खास बात ये थी कि रिसेप्शन में शामिल हुए लोग भारती और हर्ष के साथ फोटो खिचवाने की होड़ में लगे हुए थे।

ड्रग्स केस में Rhea Chakraborty के भाई शौविक को तीन महीने बाद मिली जमानत, कहा- मुझे फंसाने की साजिश हुई है

आदित्य नारायण के रिसेप्शन से कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उन्हीं में से एक वीडियो में भारती और हर्ष नजर आ रहे हैं। दोनों काफी एंजॉय करते हुए दिखाई देते हैं। आदित्य नारायण का भारती और हर्ष का साथ काफी गहरी दोस्ती है। तीनों ने खतरा खतरा खतरा शो में साथ में काम किया है। इस शो में भी इनकी दोस्ती देखने लायक थी। ऐसे में दोनों का आदित्य के खास दिन को सेलिब्रेट उनकी दोस्ती को और मजबूत बनाता है।

Varun Dhawan ने फैंस से कहा- अब बस बहुत छुपना-छुपाना हो गया, आप सभी को भाभी से मिलवाऊंगा

बता दें कि आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से 1 दिसंबर को मंदिर में बड़े ही धूमधाम से शादी की। शादी में परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। कोरोनो को देखते हुए सारे इंतजाम किए हुए थे। शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। वहीं, शादी के बाद आदित्य नारायण की खुशी फूले नहीं समा रही थी। उन्होंने कहा कि श्वेता के साथ शादी करना किसी सपने जैसा है, जो अब पूरा हो चुका है। वह अपनी जिंदगी श्वेता के अलावा किसी और के साथ गुजारने का नहीं सोच सकते थे। आदित्य और श्वेता की मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को 11 साल तक डेट किया और उसके बाद शादी का फैसला लिया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: