गौहर खान ने शेयर की प्री-वेडिंग शूट की फोटो, जानिए कब और कहां होंगी शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गौहर खान ने शेयर की प्री-वेडिंग शूट की फोटो, जानिए कब और कहां होंगी शादी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से शादी का का सीजन चल रहा है। एक दौरान एक के बाद एक सेलिब्रिटी शादी के बंधन में बन रहे है। इसी कड़ी में बिग बॉस फेम गौहर खान का नाम भी शामिल हो गया है। गौहर खान और इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार की शादी जल्द ही होने वाली है। दोनों 25 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। अभिनेत्री गौहर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी के डेट का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने मंगेतर जैद के साथ अपनी फोटो शेयर की है। ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना काल के चलते गौहर-जैद की शादी में केवल परिवार ही शामिल हो रहा है।

लग्जरी होटल में होगा निकाह
एक रिपोर्ट के अनुसार, गौहर और जैद मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करने जा रहे है। पिछले दिनों दोनों ने अपना प्री-वेडिंग शूट करवाने पुणे पहुंचे थे। प्री वेडिंग शूट के लिए पुणे का जाधवगढ़ होटल फाइनल किया गया। अभिनेत्री चाहती थीं कि उनका प्री वेडिंग शूट किसी रॉयल जगह में हो जिसके चलते इस वेन्यू को चुना गया।


यह भी पढ़े :— व्हेल ने मछुआरे को बना दिया रातोंरात मालामाल, यहां पढ़ें पूरा मामला

22 दिसम्बर से शुरू होंगी रस्में
खबरों के अनुसार, गौहर खान और जैद दरबार की शादी रस्में दो दिन पहले यानी 22 दिसम्बर से शुरू हो जाएंगी। इस शादी में गौहर और जैद के परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। कोरोना काल को देखते हुए शादी में खास खास लोग ही मेहमान बनकर पहुंचेंगे। अपनी शादी से पहले गौहर और जैद दुबई वेकेशन एंजॉय करते नजर आए। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली गौहर ने इसकी कुछ तस्वीरे अपने फैंस से शेयर की है।

आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी
आपको बता दें कि सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने भी अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू की है। एक दिसंबर को आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लिए। आदित्य की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दूल्हा-दुल्हन बने आदित्य और श्वेता की जोड़ी तस्वीरें में शानदार लगी। दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: