57 साल के गोविंदा ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, बर्थ-डे पार्टी में 'कुली नंबर 1' के गाने पर जमकर थिरके - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

57 साल के गोविंदा ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, बर्थ-डे पार्टी में 'कुली नंबर 1' के गाने पर जमकर थिरके


<-- ADVERTISEMENT -->



21 दिसंबर को गोविंदा 57 साल के हो गए। इस मौके पर गोविंदा ने अपने मुंबई स्थित घर पर एक पार्टी दी जिसमें उनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। पार्टी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें गोविंदा डांस फ्लोर पर अपने हिट गानों पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं।

एक वीडियो में गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता के साथ गाने पर फनी एक्सप्रेशन देते दिख रहे हैं तो दूसरे वीडियो में वह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ कुली नंबर 1 के गाने 'हुस्न है सुहाना' पर डांस करते दिख रहे हैं। इस पार्टी में कपिल शर्मा, शक्ति कपूर भी पहुंचे थे।

1986 में किया था डेब्यू

गोविंदा ने 1986 में फिल्म 'इल्जाम' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। 90 के दशक में उनकी पॉपुलैरिटी चरम पर थी जब उन्होंने 'राजा बाबू' (1994), 'कुली नंबर 1'(1997), दूल्हे राजा (1998), 'बड़े मियां छोटे मियां' (1998) और 'हसीना मान जाएगी' (1999) जैसी हिट फिल्में दीं।

2000 के बाद से गोविंदा का बुरा दौर शुरू हुआ। उन्होंने 'भागम भाग'(2006),'पार्टनर'(2007) जैसी फिल्मों से वापसी करने की कोशिश की। गोविंदा की पिछली फिल्म 'रंगीला राजा' थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी।

गरीबी में बीता बचपन

गोविंदा का जन्म एक्टर कपल के यहां हुआ था। उनके पिता अरुण आहूजा ने तकरीबन 40 फिल्मों में काम करने के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। वहीं, गोविंदा की मां निर्मला देवी जानी-मानी क्लासिकल सिंगर और अभिनेत्री थीं। इसके बावजूद गोविंदा का बचपन गरीबी में बीता और उन्हें काफी स्ट्रगल करनी पड़ी। दरअसल, गोविंदा के जन्म से पहले पिता के डूबते फिल्मी करियर ने पूरी फैमिली को बर्बादी के रास्ते पर पहुंचा दिया था।

नौकरी के लिए खाए धक्के

घर की खराब आर्थिक स्थिति के चलते गोविंदा जब बड़े हुए तो उन्होंने नौकरी पाने के लिए बहुत पापड़ बेले। कॉमर्स में ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद एक बार वह मुंबई के होटल ताज में वह स्टीवर्ट की नौकरी का इंटरव्यू देने गए लेकिन उन्हें यह नौकरी नहीं मिली। गोविंदा ने बताया था-मुझे यह नौकरी नहीं मिली क्योंकि मैं इंग्लिश नहीं बोल पाता था। मैंने इंटरव्यू में इंग्लिश में बात नहीं की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Govinda burns the dance floor to Coolie No 1 song at birthday bash

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: