Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी इस एक्ट्रेस के दीवाने थे जॉन अब्राहम, चैट शो में बताया था अपना क्रश


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। John Abraham's childhood crush: अपने लुक और बॉडी के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। जॉन नें मॉडलिंग करते-करते फिल्मों में एंट्री मारी थी। जॉन की पहली फिल्म 2003 में आई ‘जिस्म’ थी। जिसमें उनके अपोजिट बिपाशा बसु (Bipasha Basu) लीड रोल में नजर आई थीं। इसके बाद दोनों को साथ काम करते-करते प्यार हो गया और दोनों कई साल रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जॉन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस (John Abraham's favorite actress) कौन सी थी। चलिए हम आपको बताते हैं।

लड़के जब आपको देखकर पागल होते हैं

इसके बाद करण जौहर ने अचानक जॉन से पूछा था कि ‘वैसे आप ज्यादा डांस करते नहीं हैं। आपको क्या लगता है हीरो जो नाचते हैं वो स्टूपिड होते हैं?’ जॉन ने कहा था कि ‘मुझे ज्यादा डांस करना आता नहीं है। मुझे याद है दोस्ताना के शूट पर जब मैं डांस कर रहा था तो आप मुझपर हंस रहे थे। वहां अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे।

इसके अलावा करण ने जॉन से पूछा था कि ‘लड़के जब आपको देखकर पागल होते हैं तो क्या आपको अजीब लगता है?’ जॉन ने कहा था कि ‘मुझे बिल्कुल गलत नहीं लगता। लड़के मुझसे कनेक्ट करते हैं। क्योंकि मैं साधारण से परिवार से आता हूं। मेरे ज्यादातर फैन्स भी साधारण परिवार के हैं।

यह भी पढ़ें: सिर्फ इन 14 दिनों ने कुछ यूं बदल थी बोमन ईरानी की जिंदगी, जानें ऐसा क्या हुआ था


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: