Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब एक वेटर की मदद में जुट गईं ऐश्वर्या राय, 30 लोगों को एक साथ खिलाया था खाना


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) जितनी हसीन हैं, उतनी ही वो जहीन भी हैं। ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही सिंपल हैं और जमीन से जुड़ी हुई महिला है। अब इस बात का सबूत म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने भी दिया है। विशाल ने खुलासा किया है कि एक होटल में ऐश्वर्या वेटर की मदद में जुट गई थीं और एक-दो नहीं, बल्कि पूरे 30 लोगों के लिए खाना परोसा था। इस बात का खुलासा उन्होंने रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ ( Sa Re Ga Ma Pa) में अभिषेक बच्चन के सामने किया था।

उस दिन मुझे भी हैरानी हुई

म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ने बताया कि हम ऐश्वर्या को सालों से जानते हैं और वो ऐसी ही हैं। उस दिन मुझे भी हैरानी हुई क्योंकि जब सभी लोगों ने खाना खा लिया, इसके बाद उन्होंने सबको मिठाई परोसी और आखिर में खुद खाना खाया था। विशाल ददलानी ने मुस्कुराते हुए कहा कि उस दिन को हम कभी भूल नहीं सकते हैं क्योंकि ऐश्वर्या राय बच्चन ने हमें खाना सर्व किया था.

जब विशाल ने अपनी बात पूरी कर तो, तो फिर अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन का तारिफ करते हुए कहा कि ‘वो बेस्ट हैं। ऐश्वर्या राय भारतीय संस्कार को अच्छी तरह जानती हैं और यही सब वो अपनी बेटी को भी सिखा रही हैं।

यह भी पढ़ें: जब अक्षय कुमार से रवीना टंडन के बारे में पूछा गया सवाल, मुस्कुराते हुए दिया था ये जवाब


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: