Salim Khan ने बेटे के करियर पर उठाई थी उंगली, Salman से पूछा था ये सवाल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salim Khan ने बेटे के करियर पर उठाई थी उंगली, Salman से पूछा था ये सवाल


<-- ADVERTISEMENT -->



Salman Khan Struggle Story : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ( Salman Khan ) को कौन नहीं जानता। बॉलीवुड में सलमान खान का नाम ही काफी होता हैं। लेकिन उन्हें यह कामयाबी इतनी आसानी से नहीं मिली उनकी मेहनत का ही नतीजा हैं कि आज वह बॉलीवुड के गॉडफादर भी कहे जाते हैं। बॉलीवुड के दबंग ख़ान को अक्सर कहते हुए सुना जाता हैं कि वह अपने कैरियर का शुरुआती दौर का वक्त कभी नहीं भूल सकते। अच्छे प्रोजेक्ट पाने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे। एक बार सलमान खान ने यह साझा किया था कि एक दिन उनके पिता ने रात के तकरीबन ढाई बजे उनके कमरे में आकर ऐसा सवाल किया था जिसे सुनकर वह दंग रह गए थे। सलीम खान (Salim Khan) का यह सवाल सलमान खान के कैरियर पर था जिसे सुनने के बाद सलमान काफी हैरान थे।

salman_saleem.jpg

दरअसल सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह कैरियर के शुरूआती दौर में वह डायरेक्टर बनना चाहते थे इस सिलसिले में वह वहुत लोगों के पास अपनी स्क्रिप्ट लेकर गए थे। लेकिन हर जगह से उन्हें सिर्फ निराशा ही हाथ लगी थी। कड़ी मेहनत के बाद भी उन्हें कोई काम नहीं मिला था। फिर एक दिन उन्हें फिल्म बीबी में एक छोटे से किरदार का ऑफर आया और सलमान खान ने इस किरदार के लिए हामी भर दी थी। इस फिल्म में सलमान के छोटे से अभिनय को भी खूब सराहा गया था। इसके बाद सलमान खान को फिल्म मैंने प्यार किया ऑफर की गई। इस फिल्म में सलमान ने कड़ी मेहनत और लगन से काम किया था।

यह भी पढ़ें-रणवीर सिंह कर रहे फैमिली प्लानिंग, कहा- दीपिका की तरह चाहिए बेटी

saleem.jpg

फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म रिलीज के लिए तैयार थी और इस दौरान सलमान खान के पास कोई भी दूसरा काम नहीं था। वह अपने पिता सलीम खान का रिएक्शन देखना चाहते थे। इसलिए एक दिन वह अपने पिता के आने का इंतजार कर रहे थे। जब सलीम खान घर आए तो वह सलमान खान के कमरे में गए। जहां उन्होंने सलमान खान के कैरियर पर सवाल करते हुए पूछा था कि उन्हें क्या लगता हैं, वह हीरो बन गए हैं? पिता सलीम खान का यह सवाल सुनकर सलमान खान दंग रह गए थे। जिसके बाद सलमान खान ने अपने पिता से पूछा था कि वह क्या सोचते हैं। इस पर सलीम खान ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया था, कि उनकी फिल्म मैंने प्यार किया बहुत बड़ी हिट होने वाली है इसके लिए पिता सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान की मेहनत को देखते हुए उनकी पीठ थपथपाई थी।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम में नजर आएंगे।और सलमान खान जल्द ही नए प्रोजेक्ट में कैटरीना के साथ दिखाई देगे।

यह भी पढ़ें-मलाइका अरोरा को अपने तंग कपड़ों के कारण बार-बार सुनने पड़ते हैं ताने, इस बार हो गई हद पार... यूजर्स ने कहा गंवार




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: