जब Don से पड़ गया था Rakhi Sawant का पाला, उठाया था इतना बड़ा कदम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब Don से पड़ गया था Rakhi Sawant का पाला, उठाया था इतना बड़ा कदम


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 15 की टीआरपी गिर जाने के बाद से मेकर्स वो हर कोशिश कर रहे हैं जिससे शो को ऊपर उठाया जा सके। इसी सिलसिले में पिछले कुछ ही दिनों में घर में रह रहें कंटेस्टेंट के साथ-साथ बिग बॉस के फैंस ने भी बहुत कुछ देख लिया है। अब बिग बॉस के घर में एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं। इस बार चार कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में आए हैं।


रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य, राखी सावत वाइल्ड कार्ड के तौर पर एक साथ एंट्री करते हैं।
वहीं चौथा शख्स इस सीजन का सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट साबित होने वाला है। घर वालों के साथ-साथ पूरी दुनिया को राखी के पति रितेश को देखने का सौभाग्या प्राप्त हुआ।


तीनों फीमेल कंटेस्टेंट की एंट्री के बाद राखी के एनआरआई पति की एंट्री होती है जिसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं। जिसके बाद राखी अपने पति का पूरे फिल्मी अंदाज में स्वागत करती हैं। वहीं दूसरे कंटेस्टेंट सीटी बजाते हुए जीजा, जीजा चिल्लाते नजर आते हैं। घरवालों का सारा ध्यान राखी और उनके पति पर ही चला जाता है। पूरा घर ये जानने के लिए एक्साइटेड दिखाई देता है कि आखिरकार दोनों मिले कैसे।

रितेश शुरू में उन्हें बताते हैं कि वे व्हाट्सएप पर मिले थे। बाद में, सभी डाइनिंग टेबल पर बैठ जाते हैं और राखी-रितेश इस बारे में बात करने लगते हैं कि वे कैसे मिले और कैसे प्यार हुआ।

रितेश कहने लगते हैं कि वह एक कार्यक्रम आयोजित कर रहे थे, तभी उनके पीए ने उन्हें राखी का नंबर दिया। तब उन्होंने राखी को फोन नहीं किया। उन्होंने कहा, 'मेरी जिंदगी में कुछ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं और मैं उदास था। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से बात करना चाहता था जो मेरे पेशे से नहीं है। मैंने राखी को 'हाय' लिखकर भेजा और उसने मुझे ब्लॉक कर दिया।'

सारे घरवाले ठहाके मारकर हंस पड़े। फिर रितेश ने खुलासा किया कि कुछ दिनों बाद, उन्होंने राखी को दूसरे नंबर से पिंग किया और फिर उनका जवाब आया। राखी आगे कहती हैं, 'उस समय मैं उदास थी। मेरा एक बॉयफ्रेंड था, मुझे बाद में पता चला कि वो एक डॉन था। वह कर्जदार था और मैं अपनी जिंदगी से डरी हुई थी। इसलिए मैं इनसे मदद मांग रही थी और शादी करना चाहती थी।

यह भी पढेंः Show के दौरान Priyanka ने उड़ाए Nick के होश, Record हो गया रिएक्शन

अब देखना ये है कि इस कहानी में सच्चाई है या ये सिर्फ पॉपुलारिटी गेन करने का एंजेडा मात्र।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: