Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kareena Kapoor का ये Exercise वीडियो हुआ Viral, फैंस के छूटे पसीने


<-- ADVERTISEMENT -->




अपनी खूबसूरत अदाओं और फिटनेस से लाखों लोगों के दिलों में बसने वाली करीना कपूर खान हमेशा चर्चा में रही हैं। उनकी चर्चा का विषय सिर्फ उनकी खूबसूरती ही नहीं बल्कि इस ऐज पर भी फिट रहना है। दो बच्चों की मां करीना कपूर खान से जब इस ऐज पर भी उनकी खूबसूरती का राज पूछा गया तो झट से उन्होंने फिट रहने की बात कह डाली। ऐसे हजारों मौंके आए हैं जब उन्होंने एक्सरसाइज और योगा को मूल मंत्र बताया है।


इसका जीता जागता सबूत उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैं जहां उन्होंने अपनी एक्सरसाइज औऱ योगा के न जाने कितने वीजडियोज अपलोड किए हैं। आए दिन वो अपने फैंस के लिए इंसपिरेशन के तौर पर कुछ न कुछ नया लेकर आती हैं। इसी लिस्ट में उनका एक और वीडियो एैड हो गया है।

यह भी पढ़ेंः ये हैं वो Stars जिन्होंने छोटी उम्र में ही खो दी थी अपनी Virginity, शामिल हैं इतने बड़े नाम

दरअसल बेबो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो 108 सूर्य नमस्कार पूरे करने का दावा कर रही हैं। गुलाबी रंग की स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक एक्सरसाइज पैंट पहने हुए करीना वीडियो में सूर्य नमस्कार करती दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है-आभार और शुक्रिया। आज रात अपनी पम्पकिन पाई खने के लिए तैयार हूं।

बेबो के इस वीडियो में लोग जमकर उनके एनर्जी लेवल की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल करीना फिट रहने के लिए जिम के साथ योगा और सूर्य नमस्कार जैसे पारम्परिक तरीकों को अपनाती हैं।

यह भी देखेंः Bedroom से वायरल हो रही Mouni Roy की Photos, यहां देखें ग्लैमरस अंदाज

बेबो के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखायी देंगे जो 2022 में 14 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: