जब विराट-अनुष्का को ऐसी चीज गिफ्ट करना चाहतीं थीं राखी सावंत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब विराट-अनुष्का को ऐसी चीज गिफ्ट करना चाहतीं थीं राखी सावंत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश


<-- ADVERTISEMENT -->


अतरंगी बयानों से और अपने कामों से विवादों को खुद ही खिंच लेने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से बिग बॉस 15 में प्रवेश कर चुकी हैं। खास बात ये है कि एक्ट्रेस इस बार अपने पति के साथ नजर आएंगी। राखी को जानने वाले ये भी जानते हैं कि अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को राखी के कितने रंग देखने को मिलने वाले हैं। स्वभाव से बेबाक राखी अपने हर स्टेटमेंट से सुर्खियां बटोरती हैं। ये ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पर्दे और रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं, अपने दिल की बात कहने में कभी शर्माती नहीं हैं। ऐसे में साल 2017 में विराट अनुष्का की शादी के बाद गिफ्ट को लेकर दिया हुआ बयान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

राखी के मीका सिंह के साथ किस और 2014 के लोकसभा चुनाव लड़ने से लेकर अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी 'राष्ट्रीय आम पार्टी' शुरू करने को कौन भूल सकता है? वह अपने बयानों से लोगों का मनोरंजन करने से कभी नहीं चूकतीं। दरअसल साल 2017 में राखी ने सबको तब चौंका दिया जब उन्होंने कहा कि वो नवविवाहित विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कंडोम उपहार में देना चाहती हैं।

RAKHI

दरहसल एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने कहा था कि 'विराट कोहली-अनुष्का शर्मा सबसे प्यारे जोड़े हैं। उन्होंने अभी-अभी अपनी शादीशुदा जिंदगी में कदम रखा है। मैं उन्हें कंडोम उपहार में देना चाहती हूं ताकि वो सुरक्षित रहें और उत्पाद का अनुभव करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा करें। मुझे लगता है कि मेरे कंडोम खास हैं। इतने सारे फ्लेवर देने वाले वो बाजार में पहले हैं। कोई भी अपने यौन जीवन का आनंद ले सकता है।'

यह भी पढ़ें-खिलाड़ी अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

आपको बता दें राखी ने एक बार बाबा रामदेव जी को भी पतंजलि के कंडोम बनाने की चुनौती दे चुकी हैं। बता दें कि राखी ने बाबा रामदेव के लिये भी कोई पहली बार ऐसा बयान नहीं दिया था, इससे पहले वो उन्हें शादी का ऑफर देकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

राखी यहीं नहीं रुकी। उन्होंने सरकार द्वारा प्रतिबंधित किए जा रहे कंडोम विज्ञापनों पर अपनी राय शेयर की थी राखी ने कहा, 'सरकार ने सनी लियोन या बिपाशा के कंडोम विज्ञापनों को सेंसर नहीं किया। लेकिन जैसे ही राखी सावंत के कंडोम विज्ञापन की खबर ने सुर्खियां बटोरीं, सरकार ने सुबह 6 बजे से रात 10 बजे के बीच विज्ञापनों पर रोक लगा दी।

अब देखना यह हैं कि राखी बिग बॉस-15 में अपने पति के साथ क्या धमाल मचाती हैं। और इस बार कितनी सुर्खिया बटोरती हैं।

यह भी पढ़ें-Salim Khan ने बेटे के करियर पर उठाई थी उंगली, Salman से पूछा था ये सवाल



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: