श्रीदेवी की इस हरकत से बेहद परेशान रहते थे सनी देओल, साथ में काम तक नहीं करना चाहते थे - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

श्रीदेवी की इस हरकत से बेहद परेशान रहते थे सनी देओल, साथ में काम तक नहीं करना चाहते थे


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं। जिनमें से एक सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) भी थीं। सनी देओल और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में साथ काम किया था दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं सनी देओल श्रीदेवी की एक हरकत से काफी परेशान रहते थे और उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे। इस बारे में खुद सनी देओल ने खुलासा किया था।

दरअसल एक बार सनी देओल इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे थे। इस दौरान रजत शर्मा ने पूछा था कि ‘अगर दोबारा बेताब से अपनी जिंदगी की शुरुआत करें तो कौन-सा ऐसा स्टार है जिसके साथ आप काम नहीं करना चाहेंगे?’ इसके जबाव में सनी देओल ने कहा था कि शुरू में ऐसा चाहता था। हमारे साथी एक्टर ऐसे हुआ करते थे जो कैमरे के पीछे कुछ हरकत करते थे। उन्हें डायरेक्टर भी नहीं रोकता था। इस बात से तब मैं बहुत चिढ़ने लगा था।

सनी देओल ने कहा था कि ‘उन लोगों को लगता था कि हम कुछ ऐसा करें, जिससे इसकी एक्टिंग खराब हो जाए। हमारे एक्टर्स में असुरक्षा की भावना होती है। उससे फिल्म भी खराब हो जाती है। इसलिए मैं नहीं चाहता था कि ऐसे एक्टर्स के साथ काम करूं। सनी देओल ने कहा था कि एक बार ऐसी ही घटना श्रीदेवी के साथ हुई थी। मैं फिल्म कर रहा था और वो कैमरा के पीछे कुछ भी करती थी। एक दिन मैंने कहा कि आज तुझे नहीं छोड़ूंगा। मेरी एक आंख पीछे रहती थी। ये ‘चालबाज’ की घटना है। खैर, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

आपको बता दें कि सनी देओल और श्रीदेवी ने निगाहें, चालबाज, राम अवतार, जोशीले और सल्तनत जैसी कई फिल्मों में काम किया था। बता दें कि फरवरी 2018 में श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। सनी देओल का ये इंटरव्यू एक्ट्रेस के निधन से पहले का है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: