Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पति ने की बेवफाई, बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा! तलाक के बाद गिर कर उभरी रश्मि देसाई


<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी अदाकारी के कारण टीवी की दुनिया की सबसे मंहगी एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने काम के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहीं। रश्मि देसाई को लेकर कई विवाद उभरे लेकिल एक्ट्रेस ने डटकर सामना किया और खुद को निखार कर बाहर किया। 

इसे भी पढ़ें: एक दूसरे के साथ खास बॉन्डिंग शेयर हैं बॉलीवुड के ये देवर-भाभी 

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई ने शानदार पारी खेली। इस दौरान हम सभी ने देखा कि वह महिलाओं के लिए एक प्रेरणा है क्योंकि जहां कुछ लोग धोखे-बेवफाई से परेशान होकर जिंदगी हार जाते हैं वहीं एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में हुई घटनाओं को सबक के तौर पर लिया और आगे बढ़ी।

 

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने सबसे ज्यादा सुर्खियां तब बटौरी जब उन्होंने उतरन के अपने को स्टार नंदीश संधु के संग शादी रचाई। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया  और फिर शादी की। ये शादी 4 साल तक भी नहीं टिक सकी। रश्मि देसाई के अनुसार वह नंदीश संधु के अन्य लड़कियों के साथ रिश्तों को लेकर काफी परेशान हो गयी थी। इसके अलावा नंदीश संधु का ओवर पजेसिव नेचर भी एक्ट्रेस को पसंद नहीं आ रहा था। दोनों के बीच लगातार झगड़े हो रहे थे और आखिर में रश्मि ने नंदीश संधु से अलग होने का फैसला किया।

 

शादी के बाद हम सभी ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के लव अफेयर की चर्चाएं भी सुनी लेकिन दोनों के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री के साथ साथ भयंकर दुश्मनी भी उत्पन्न हो गयी। दोनों को टीवी शो दिल से दिल तक में कास्ट किया गया था लेकिन ये शो दोनों के बीच बढ़ रहे विवाद के कारण बंद करना पड़ा।

 

इसके बाद रश्मि देसाई को हम सभी ने बिग बॉस 13 में देखा। इस शो में रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान खान ने भी वाइल्ड कार्ड एंट्री की। शो में सलमान खान ने जो खुलासे किए उनसे रश्मि देसाई चौक गयी। रश्मि को अरहान के शादीशुदा और बच्चे होने की बात पता नहीं थी। नेशनल टीवी पर दोनों का ब्रेकअप हुआ था। 

 

बिग बॉस के बाद रश्मि देसाई की काया ही पलट गयी है। एक्ट्रेस को शानदार अवतार में देखा जा सकता हैं। उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया।  कई म्यूजिक वीडियो सॉन्ग किए साथ ही अपनी हॉट तस्वीरों ने वह सोशल मीडिया पर धमाका मचाती रहती हैं।

 



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: