ये है Bollywood की सबसे फेमस Love Story, दिल टूटने पर किया था ये काम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है Bollywood की सबसे फेमस Love Story, दिल टूटने पर किया था ये काम


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


फिल्मी पर्दे पर हमने लाखों प्रेम कहानियां देखी जो बनी औऱ बिगड़ीं। किसी का अंत बहुत प्यारा तो किसी का बहुत दर्दनाक रहा। हालांकि ऐसा ही कुछ हाल स्टार्स की असल जिंदगी में भी देखना को मिला। ऐसी ही एक किस्सा है सुपरस्टार संजय दत्त का जिनके प्यार की कहानिंया इंडस्ट्री में बच्चा-बच्चा भी जानता है।


संजय दत्त को सबसे पहले माधुरी दीक्षित से प्यार हुआ, लेकिन कुछ बड़े कारणों के चलते उन्होंने माधुरी से किनारा कर लिया। माधुरी दीक्षित से अलग होने के बाद लीजा रे, नदिया पिल्लै जैसी मॉडलों के साथ संजू बाबा की खबरें आईं, लेकिन सबको दरकिनार करते हुए उन्होंने ऋचा सिंह से शादी की। ऋचा की मौत के बाद संजय ने रिया पिल्लै के साथ सात फेरे लिए लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन चला नहीं और अंत में उन्होंने मान्यता से विवाह किया।

यह भी पढ़ेंः जब Aishwarya-Hritik के Kiss पर मच गया था बवाल, ऐश ने मीडिया से कही थी ये बात

दरअसल फिल्म “खलनायक” ने बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के बीच प्यार के किस्से को नई हवा दी थी। दोनों ने इससे पहले भी कई फिल्में की थीं जैसे साजन, थानेदार, कानून अपना अपना।

दोनों की जोड़ी को बॉलिवुड की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक माना जाता है, लेकिन जब से संजय दत्त ने जेल की हवा खाई है तभी से माधुरी ने भी कसम खा ली है कि वह कभी संजय दत्त के साथ काम नहीं करेंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: