जब सनी देओल ने मुजरेवाली से की थी शाहरुख खान की तुलना - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब सनी देओल ने मुजरेवाली से की थी शाहरुख खान की तुलना


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


नई दिल्ली: ये बात सब जानते हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सनी देओल (Sunny Deol and Shah Rukh Khan) के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं रहे हैं। साल 1993 में जब दोनो ने एक साथ फिल्म फिल्म 'डर' में काम किया था, उसी दौरान दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे। जिसके बाद दोनों ने करीब 16 साल तक बात नहीं की थी। ऐसे में कई बार सनी शाहरुख पर निशाना साधते नजर आए थे। एक बार तो उन्होंने शाहरुख की तुलना मुजरेवाली से कर दी थी।

शादियों में डांस करने के लिए काफी फेमस थे

बता दें कि इस दौरान सनी ने शाहरुख का नाम नहीं लिया था, लेकिन साल 2001 में शाहरुख खान हाई- प्रोफाइल शादियों में डांस करने के लिए काफी फेमस थे। इसके अलावा खुद शाहरुख ने हाई प्रोफाइल शादियों में डांस करने और इसके लिए मोटी फीस लेने की बात की थी। शाहरुख ने कहा था कि 'शादियों में डांस करके पैसा कमाना उन फिल्मों में काम करने से बेहतर है, जिन फिल्मों में मैं काम नहीं करना चाहता।

आपको बता दें कि फिल्म डर में सनी देओल हीरो और शाहरुख खान ने विलेन का रोल में थे। एक सीन में शाहरुख सनी देओल को चाकू मारते हैं, जिसे लेकर सनी को आपत्ति थी। उनका कहना था कि कोई एक कमांडो को चाकू कैसे मार सकता है। इसे लेकर यश चौपड़ा से भी उनकी बहस हो गई थी, लेकिन उनकी बात नहीं मानी गई थी। इसी सीन से नाराज हो कर सनी ने शाहरुख खान से बात करना बंद कर दिया था।

यह भी पढ़ें: 'डॉन' के लिए पहली पसंद नहीं थे अमिताभ बच्चन, पहले इन तीन स्टार्स को ऑफर हुई थी फिल्म




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: