जब सास डिंपल कपाड़िया ने पता की थी दामाद अक्षय कुमार की मेडिकल हिस्ट्री - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब सास डिंपल कपाड़िया ने पता की थी दामाद अक्षय कुमार की मेडिकल हिस्ट्री


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Teinkle Khanna) बी-टाउन की बेस्ट जोड़ियों में से एक है। ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बेटी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल खन्ना (Teinkle Khanna) ने एक नहीं बल्कि दो बार सगाई की थी तो वहीं एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तीन बार सगाई की थी और अक्षय कुमार से शादी से पहले सास डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अक्षय की मेडिकल हिस्ट्री की मांग की थी। जी हां, खिलाड़ी कुमार को शादी से पहले कई इम्तिहान पार करने पड़े थे। इन सब को पार करने के बाद ही ट्विंकल ने शादी के लिए हां बोली थी। मुश्किल वक्त तो तब आया जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाडिया (Dimple Kapadia) अक्षय को गे समझ बैठी थी। चलिए जानते हैं खन्ना फैमिली का दामाद बनने के लिए अक्षय को क्या कुछ अक्षय को पहले पसंद नहीं किया करती थी। जब अक्षय ने ट्विंकल से शादी की इच्छा जताई तो उन्होंने ट्विंकल को अक्षय के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए कहा ताकि वो जान सके कि अक्षय उनके लिए शादी मटीरियल है भी या नहीं? करना पड़ा...

अक्षय को पहले डिंपल कपाडिया (Dimple Kapadia) पसंद नहीं किया करती थी। जब अक्षय ने ट्विंकल से शादी की इच्छा जताई तो डिंपल कपाडिया (Dimple Kapadia) ने ट्विंकल को अक्षय के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए कहा ताकि वो जान सके कि अक्षय कुमार उनके लिए शादी मटीरियल है भी या नहीं? ट्विंकल का अक्षय के प्रति ऐसा रवैया भी काफी हद तक ठीक था। शादी एक या 2 दिन का बंधन नहीं बल्कि पूरी जिंदगी का बंधन है इसलिए जिसके साथ हम उस जिदंगी को बिताने जा रहे हैं उस इंसान के बारे में पूरी जांच-पड़ताल करना भी ठीक हैं जोकि ट्विंकल और उनकी मां डिंपल ने किया।

खैर, अक्षय के साथ टाइम पास करते-करते कब ट्विंकल खन्ना (Teinkle Khanna) को प्यार हो गया यह ट्विंकल को भी नहीं पता चला। जब उन्हें लगा कि वो वाकई में अक्षय से प्यार करने लगी हैं तो उन्होंने जाकर अपनी मां से बात की। मां डिंपल अक्षय को लेकर पहले ही कंफ्यूज थी जिसके बाद उन्होंने अक्षय की हिस्ट्री जानने के लिए अपने आदमी लगा दिए। जब डिंपल को लगा कि सब ठीक है तब अक्षय को दामाद बनाने के लिए राजी हो गई। लेकिन अक्षय के इम्तिहान यह खत्म नहीं हुए.....

यह भी पढ़ें-देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की विदेशी फिल्म The Matrix Resurrection सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक

शादी से पहले ट्विंकल की मां ने ऐसा कुछ किया जिसे सुनकर भी आप चौंक जाएंगे। दरअसल, शादी से पहले ट्विंकल ने कुंडली मिलवाने के बजाए अक्षय का मेडिकल टेस्ट लिया था जिसमें ट्विंकल ने अक्षय से उनकी और फैमिली की हेल्थ से जुड़ी जानकारियों को लेकर सवाल पूछे थे। एक्ट्रेस ने कहा था, 'लोग बच्चों के लिए शादी करते हैं इसलिए वह यह जानना चाहती थीं कि अक्षय के परिवार में कोई हरेडिटेरी बीमारियां तो नहीं हैं।' यही वजह है कि ट्विंकल ने अक्षय के परिवार के मेल मेंबर्स के बाल कौन सी उम्र में गिरना शुरू हुए? उनकी रिश्तेदार की किस बीमारी से मौत हुई? जैसे कई सवाल पूछे थे।

हालांकि, ट्विंकल के इस टेस्ट में अक्षय पास हो गए। अक्षय ने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि शादी की पहली रात को ही वे समझ गए थे कि वे उससे लड़ाई में कभी नहीं जीत पाएंगे।

यह भी पढ़ें-बॉलीवुड की ऐ अभिनेत्रियां अपने पति की पहली शादी के वक्त थी बेहद छोटी, एक की उम्र थी महज एक वर्ष



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: