OMG! ED के पंजे में अब Jacqueline, इस Photo ने बढ़ा दी मुसीबत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG! ED के पंजे में अब Jacqueline, इस Photo ने बढ़ा दी मुसीबत


<-- ADVERTISEMENT -->



दिलकश अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही सवालों के घेरे में आने वाली हैं। दरअसल जैकलीन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वो एक शख्स के साथ काफी क्लोज लग रही हैं। हालांकि इस तस्वीर में सवाल उनकी क्लोजनेस का नहीं बल्कि सवाल उस शख्स को लेकर है जिसके साथ वो क्लोज हैं।

दरअसल यह कोई आम शख्स नहीं है। इस शख्स का नाम है सुकेश चंद्रशेखर। सुकेश पर ठगी का आरोप है और यह ठगी कोई मामूली ठगी नहीं बल्कि पूरे 200 करोड़ की है। यह मामला अदालत में चल रहा है।


बता दें कि इस मामले में शुरुआत से ही जैकलीन का नाम सामने आ रहा था। जांच एजेंसी ईडी ने कई बार एक्ट्रेस से पूछताछ भी की थी, लेकिन हर बार जैकलिन ने सुकेश को पहचानने से साफ इंकार कर दिया था। अब इस तस्वीर से जैकलीन एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं।

यह तस्वीर खुद जांच एजेंसी के हाथ लगी है। तस्वीर में साफ तौर पर देख सकते हैं कि जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर शीशे के सामने रोमांटिक पोज में सेल्फी ले रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल की है। यह तो तय है कि इस तस्वीर के सामने आने के बाद महाठगी के इस मामले में जैकलीन की भूमिका पर तो सवाल उठेंगे।

यह भी पढेंः Terence ने सबके सामने Nora को बोल दिया I LOVE YOU, बवाल मचा रहा है उनका Video


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुकेश पर रैनबैक्सी के प्रमोटर को जेल से बाहर लाने के लिए उनकी पत्नी से 200 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप लगा था। इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही से एजेंसी ने पूछताछ की थी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: