इंदिरा गांधी या नरेंद्र मोदी, सशक्त प्रधानमंत्री कौन? अजय देवगन ने दिया था ये जबरदस्त जबाव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंदिरा गांधी या नरेंद्र मोदी, सशक्त प्रधानमंत्री कौन? अजय देवगन ने दिया था ये जबरदस्त जबाव


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस एक्टर अजय देवगन (Ajay Davgn) ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों के दिलों और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है। ऐसे में फैंस उनके बारे में जानने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। इसी क्रम में आज हम आपको बताएंगे कि एक बार जब उनसे पूछा गया था कि इंदिरा गांधी या नरेंद्र मोदी, सशक्त प्रधानमंत्री कौन? है। इसका अजय ने क्या जबाव दिया था। आइये जानते हैं।

देश के पीएम को लेकर सवाल

दरअसल एक बार फिल्म के सिलसिले में ही अजय देवगन ने आज तक को एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरान फिल्म जुड़े कई तरीके सवाल पूछे गए थे। इसके अलावा देश के पीएम को लेकर भी एक सवाल पूछा गया था। जिसका जबाव अजय ने बड़े ही जबरदस्त तरीके से दिया था।

अजय देवगन से पहले सवाल करते हुए कहा गया था कि 1971 में इंदिरा गांधी देश की प्रधानमंत्री थीं। उनके नेतृत्व में हमने किस प्रकार की बड़ी कामयाबी हासिल की और आजतक हिंदुस्तान उस बात का जश्न मनाता है। फिर बाद में हमने देखा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए उरी में जो सर्जिकल स्ट्राइक हुई, उसमें पीएम नरेंद्र मोदी का नेतृत्व था।

आप तुलना नहीं कर सकते दोनों की

आपको क्या लगता है दोनों मे से कौन ज्यादा सशक्त था? इसके जबाव में अजय देवगन ने कहा था कि आप उनकी तुलना नहीं कर सकते हैं। उस वक्त उन्होंने जो किया, वो सही था और आज जो मोदी जी कर रहे हैं, वो सही है। दोनों लोगों और दो स्थितियों की आप तुलना नहीं कर सकते हैं।

अजय देवगन ने कहा था कि अगर एक स्थिति में दो लोगों को डाला जाए, उसमें किसने बेहतर किया। तब ये सवाल किया जा सकता है। लेकिन यहां तो दो स्थिति और दौर ही बिल्कुल अलग है। ये जबाव सुनकर न्यूज एंकर ने कहा था कि हमें पता था आप जवाब के लिए बीच का रास्ता ही अपनाएंगे। जिसके बाद अजय देवगन ने कहा था कि फिर तो आपको सवाल ही नहीं करना चाहिए था। मैंने तो कोई गलत बात नहीं बोली है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: