Radhe Shyam Song | राधे श्याम का गाना आशिकी आ गई का टीज़र रिलीज, दोनों की शानदार केमिस्ट्री - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Radhe Shyam Song | राधे श्याम का गाना आशिकी आ गई का टीज़र रिलीज, दोनों की शानदार केमिस्ट्री


<-- ADVERTISEMENT -->



सिनेमा के बाहुबली एक्टर प्रभास की रोमांटिक फिल्म राधे श्याम के नये गाने "आशिकी आ गई" का टीज़र सोमवार को जारी किया गया। यह एक क्लासिक रोमांटिक ट्रैक है जो खूबसूरत लोकेशन पर  शूट किया गया है। पूरा गाना बहुत ही समृद्ध दृश्यों से भरा है। गाने में हम प्रभास को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखते हैं, जो पूजा हेगड़े से प्यार करता है। पूरा को भी प्रभास के प्यार में डूबा देखा जा सकता हैं। नये गाने "आशिकी आ गई" को कंपोज करने के अलावा मिथुन ने गाने के बोल भी लिखे हैं। उन्होंने अरिजीत सिंह के साथ गाना भी गाया है। 
 

इसे भी पढ़ें: इस महिला ने गाय को माना पति, प्यार में रचाई शादी और बच्चों से कराया यह वादा!


फिल्म राधे श्याम को राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित किया गयाहै। कहा जाता है कि यह फिल्म 1970 के यूरोप की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें प्रभास विक्रमादित्य नामक एक किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के टीज़र में विक्रमादित्य को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, जिसके पास कुछ अलौकिक कौशल हैं, क्योंकि वह सभी के अतीत और भविष्य को जानने का दावा करता है। टीज़र में प्रभास कहते हैं, "मैं कोई भगवान नहीं हूं, लेकिन मैं आप में से एक भी नहीं हूं।"

 

इसे भी पढ़ें: भारत-न्यूजीलैंड कानपुर टेस्ट हुआ ड्रा, अश्विन बने तीसरे सबसे सफल गेंदबाज, रवींद्र का विकेट ले पाने में टीम हुई असफल


प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा, फिल्म में सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री और सत्यन भी हैं। राधे श्याम का निर्माण वामशी, प्रमोद और प्रसीधा उप्पलापति ने टी-सीरीज़ के सहयोग से किया है।
 


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: